×

iPhone 16 से पहले iphone 17 का फीचर हुआ लीक, अपकमिंग सीरीज में होंगे कई बदलाव

iphone 17 Features Leak: iphone 16 से पहले iPhone 17 और iPhone 17 Plus के डिस्प्ले फीचर की डिटेल सामने आई है। इन दोनों ही स्मार्टफोन में 120Hz ProMotion डिस्प्ले मिलेगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 Feb 2024 10:48 AM GMT
iPhone 16 से पहले iphone 17 का फीचर हुआ लीक, अपकमिंग सीरीज में होंगे कई बदलाव
X

iphone 17 Features Leak: apple अपने यूजर्स के लिए समय समय पर बड़े अपडेट्स जारी करता रहता है। वहीं आईफोन को लेकर यूजर्स में भी काफी क्रेज रहता है। अब हाल ही में आईफोन की अपकमिंग सीरीज को लेकर बड़े अपडेट्स सामने आए हैं। जिसके अनुसार iphone 17 और आईफोन 17 Pro में बड़े बदलाव नजर आएंगे। तो आइए जानते हैं कि क्या होने वाले है आईफोन की अपकमिंग सीरीज में बड़े बदलाव:

आईफोन की अपकमिंग सीरीज में दिखेंगे बड़े बदलाव:

दरअसल iphone 16 से पहले iPhone 17 और iPhone 17 Plus के डिस्प्ले फीचर की डिटेल सामने आई है। जानकारी के लिए बता दें कि, इन दोनों ही स्मार्टफोन में 120Hz ProMotion डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। ऐसे में कंपनी द्वारा अपकमिंग iPhone 17 में LTPO OLED डिस्प्ले का इस्तेमाल करना एक बड़ा बदलाव होगा। यह डिस्प्ले बेहतर डायनैमिक रिफ्रेश रेट फीचर को भी सपोर्ट करेगा, जिसके कारण 1Hz से 120Hz के बीच डिस्प्ले ऑटोमैटिकली एडजस्ट हो जाता है। अपकमिंग आईफोन सीरीज को लेकर लगातार नई रिपोर्ट सामने आ रही हैं।


वहीं Apple iPhone 16 Pro के कैमरा डिजाइन में बड़ा अपग्रेड मिल सकता है। इस स्मार्टफोन का कैमरा किसी इलेक्ट्रिक रेजर की तरह देखने को मिलेगा। एप्पल के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन का एक रेंडर लीक हुआ है, जिसमें फोन के कैमरे के डिजाइन का लुक सामने आया है। बता दें इस सीरीज में चार मॉडल - iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max लॉन्च किए जाएंगे।

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone 16 Pro में इलेक्ट्रिक रेजर जैसा कैमरा डिजाइन मिलेगा। यह इलेक्ट्रिक रेजर और फिजेट स्पिनर जैसा भी दिखेगा। इसके तीनों कैमरे एक Triangle की तरह दिखेंगे। हालांकि, कुछ यूजर्स का यह भी मानना है कि, यह तस्वीर वास्तविक नहीं है, बल्कि यह रिप्रजेंटेशन के लिए इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि, एप्पल अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन में पिछले साल आए iPhone 15 Pro के मुकाबले कई हार्डवेयर अपग्रेड कर सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story