×

iQOO 11S Price in India: अगले महीने लॉन्च से पहले सामने आई iQOO 11S स्मार्टफोन की डिज़ाइन, जाने खासियत

iQOO 11S Price in India: स्मार्टफोन निर्माता iQOO के अपने मिड-साइकिल फ्लैगशिप स्मार्टफोन अपग्रेड iQOO 11S को अगले महीने किसी समय लॉन्च करने की उम्मीद है।

Anjali Soni
Published on: 19 Jun 2023 1:14 AM GMT
iQOO 11S Price in India: अगले महीने लॉन्च से पहले सामने आई iQOO 11S स्मार्टफोन की डिज़ाइन, जाने खासियत
X
iQOO 11S Price in India (Photo-social media)

iQOO 11S Price in India: स्मार्टफोन निर्माता iQOO के अपने मिड-साइकिल फ्लैगशिप स्मार्टफोन अपग्रेड iQOO 11S को अगले महीने किसी समय लॉन्च करने की उम्मीद है। इसके अनावरण से पहले, वीवो चीन के ब्रांड और चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, वीबो पर स्मार्टफोन की एक तस्वीर पोस्ट की, इस प्रकार स्मार्टफोन के आगामी लॉन्च की पुष्टि की, साथ ही पेशकश भी की। डिवाइस कैसा दिखेगा इसकी पहली झलक।

iQOO 11S की डिज़ाइन

iQOO 11S स्मार्टफोन काफी हद तक मूल iQOO 11 जैसा दिखता है, बड़े आयताकार उठाए गए कैमरा मॉड्यूल के मामले में जो बाद में ट्रिपल कैमरा यूनिट रखता है। डिज़ाइन भाषा में समग्र अंतर इसके रंग वेरिएंट में दिखाई देने की संभावना है, जबकि समग्र चेसिस डिज़ाइन समान रहने की संभावना है। फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि iQOO 11 और 11S स्मार्टफोन के बीच सबसे बड़ा अंतर क्या होगा। अधिकांश रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम से स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होगा, जबकि अन्य रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि इसमें MediaTek Dimensity 9300 SoC की सुविधा हो सकती है। इसमें 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज हो सकती है।

जाने iQOO 11 की फीचर्स

अन्य प्रमुख विशिष्टताओं को iQOO 11 के समान रहने के लिए इत्तला दे दी गई है - जिसमें 6.78-इंच 2K + रिज़ॉल्यूशन E6 AMOLED डिस्प्ले, 5,000mAh की बैटरी और 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा शामिल है। अब तक केवल रिपोर्ट किया गया अंतर चार्जिंग गति में रहा है, जहां iQOO 11S को 200W फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है - iQOO 11 की 120W चार्जिंग गति से ऊपर। यह देखा जाना बाकी है कि क्या चार्जिंग की गति में बदलाव एक नए डिवाइस को वारंट करने के लिए पर्याप्त हो सकता है - मध्य-चक्र के ताज़ा होने पर भी। iQOO, निश्चित रूप से, इस साल के अंत में एक नया फ्लैगशिप डिवाइस, iQOO 12 पेश करने की उम्मीद है, जो स्पेसिफिकेशन और सुविधाओं के मामले में अधिक ताज़ा पेशकश कर सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story