×

iQOO 12 5G Price: कई तगड़े फीचर्स से लैस स्मार्टफोन, जानें फीचर्स के साथ इसका Review

iQOO 12 5G Review: अगर आप iQOO का फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप लेटेस्ट स्मार्टफोन iQOO 12 5G को खरीद सकते हैं। ये फोन कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 April 2024 6:52 AM GMT
iQOO 12 5G Price: कई तगड़े फीचर्स से लैस स्मार्टफोन, जानें फीचर्स के साथ इसका Review
X

iQOO 12 5G Review: अगर आप iQOO का फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। दरअसल कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन iQOO 12 5G को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। ये स्मार्टफोन कम कीमत में बहुत ही दमदार फीचर्स के साथ आता है। दरअसल कंपनी ने पिछले साल के अंत में भारत का पहला Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर वाला फोन लॉन्च किया है। वहीं अगर आप iQOO 12 5G फोन को खरीदने से पहले आप इसका रिव्यू जान सकते हैं। तो आइए जानते हैं iQOO 12 5G का रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

iQOO 12 5G का रिव्यू और फीचर्स (iQOO 12 5G Review And Features):

iQOO 12 5G के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 50MP + 50MP + 64MP के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा भी है। iQOO 12 5G स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।


iQOO 12 5G के डिजाइन की बात करें तो ये स्मार्टफोन का डिजाइन बेहतरीन है। बता दें कि ये आपके डिवाइस को एक जैसे डिजाइन वाले स्मार्टफोन्स की भीड़ से बिल्कुलअलग बनाएगा। इस फोन में आपको बड़ी स्क्रीन मिलेगी। इस फोन का वजन भी ज्यादा नहीं है इसलिए इस फोन को आप सिंगल हैंड भी यूज कर सकते हैं।

iQOO 12 5G में बड़ा कैमरा मॉड्यूल रियर साइड में दिया गया है, जो काफी यूनिक दिखता है। दरअसल BMW Motorsport की ब्रांडिंग भी इसे दूसरे स्मार्टफोन्स से अलग बनाने में मदद करती है। वहीं इस फोन का हैंडसेट मेटल फ्रेम के साथ आता है। बता दें फ्लैट स्क्रीन, मेटल फ्रेम और ग्लॉसी रियर पैनल, फोन को दमदार बनाते हैं। लेकिन ये फोन डिजाइन के मामले में दूसरे स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने में आगे है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story