×

iQOO 12 Design Revealed: लॉन्च से पहले सामने आई iQOO 12 का डिज़ाइन, यहां देखें क्या होगा खास

iQOO 12 Design Revealed: भारत में iQOO लॉन्च की तारीख अभी सामने नहीं आई है लेकिन ब्रांड ने पहले ही घोषणा कर दी है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Oct 2023 4:30 AM GMT (Updated on: 30 Oct 2023 4:30 AM GMT)
iQOO 12 Design Revealed
X

iQOO 12 Design Revealed(Photo-social media) 

iQOO 12 Design Revealed: भारत में iQOO लॉन्च की तारीख अभी सामने नहीं आई है लेकिन ब्रांड ने पहले ही घोषणा कर दी है कि यह देश का पहला स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 फोन होगा। इसका मतलब है कि फ्लैगशिप कुछ हफ्तों में आ सकता है। iQOO 12 सीरीज भारत पहुंचने से पहले सबसे पहले चीन पहुंचेगी। अब, चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर कुछ आधिकारिक दिखने वाली इमेज के सौजन्य से हमें फोन के डिज़ाइन पर पहली नजर पड़ी है।

iQOO 12 सीरीज डिज़ाइन की डिटेल

iQOO 12 सीरीज़ के नए आधिकारिक रेंडर Weibo पर तैर रहे हैं। नीचे संलग्न रेंडर, धातुई बॉर्डर और सफेद रंग विकल्प के साथ एक नया कैमरा डिज़ाइन दिखाते हैं। इस वेरिएंट का पिछला मटेरियल घुमावदार किनारों के साथ चमकदार ग्लास जैसा प्रतीत होता है। iQOO ने फिर से BMW मोटरस्पोर्ट के साथ अपनी साझेदारी जारी रखी है। डिवाइस में iQOO लोगो के बगल में टैगलाइन "फैसिनेशन मीट्स इनोवेशन" के साथ बीएमडब्ल्यू एम बैज रंग हैं। यह ध्यान रखना बुद्धिमानी होगी कि यह iQOO 12 Pro मॉडल हो सकता है, मानक मॉडल नहीं। यह एक पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा के साथ आता है जो 100X तक डिजिटल ज़ूम सक्षम करता है, पहली बार iQOO फोन के लिए।

यहां देखें अन्य डिटेल

iQOO ने कन्फर्म की है कि वह iQOO 12 को भारत में ला रहा है। यह डिवाइस देश में फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला पहला फोन होगा। वैश्विक स्तर पर, यह दूसरा डिवाइस हो सकता है क्योंकि Xiaomi 14 सीरीज़ ने कल चीन में अपनी शुरुआत की। फ़ोन में काफी सारी बेहतरीन खुबिया है और यह बेहद कमाल होने वाला है। क्वालकॉम द्वारा हवाई में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट का खुलासा करने के तुरंत बाद, iQOO इस खुलासे के साथ आगे आया कि उसकी आगामी iQOO 12 सीरीज इस चिपसेट को स्पोर्ट करेगी। हाल ही में DigitalChatStation टिप के अनुसार, iQOO 12 में 100W या 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बड़ी सेल हो सकती है। इसलिए, जैसा कि पहले अफवाह थी, कोई 200W चार्जिंग स्पीड नहीं है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story