×

iQOO 9 SE VS Redmi Note 12 Pro+: कौन सा फोन है बेहतर, Amazon पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

iQOO 9 SE VS Redmi Note 12 Pro+: QOO 9 SE वर्तमान में अमेज़न पर 29,990 रुपये में बिक रहा है। तो, डिवाइस को मूल रूप से 33,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध कराया गया था।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Jan 2023 3:10 PM GMT
iQOO 9 SE VS Redmi Note 12 Pro+
X

iQOO 9 SE VS Redmi Note 12 Pro+(photo-social media)

iQOO 9 SE VS Redmi Note 12 Pro+: iQOO 9 SE की कीमत भारत में गिर गई है और यह अब 30,000 रुपये से कम में उपलब्ध है। इतने ही प्राइस रेंज में Xiaomi ने हाल ही में अपना लेटेस्ट Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किया है। दोनों फोन सस्ती कीमत पर प्रीमियम फीचर्स के साथ आते हैं, इसलिए यह उनके बीच एक कठिन विकल्प हो सकता है। यहाँ iQOO 9 SE की कीमत पर एक त्वरित नज़र है और क्या यह एक ऐसा सौदा है जिस पर आपको विचार करना चाहिए।

अमेज़न पर iQOO 9 SE पर छूट

iQOO 9 SE वर्तमान में अमेज़न पर 29,990 रुपये में बिक रहा है। तो, डिवाइस को मूल रूप से 33,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध कराया गया था। ऐसे में ग्राहकों को 4,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। उल्लिखित कीमत 128GB मॉडल के लिए है। Redmi Note 12 Pro जल्द ही भारत में 29,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन, कौन सा ब्रांड से बेहतर पेशकश है? इसके बारे में बात करते हैं।

iQOO 9 SE की घोषणा पिछले साल की गई थी, लेकिन यह अभी भी 2023 में एक अच्छा स्मार्टफोन है, क्योंकि इसमें दिए गए फीचर्स हैं। दोनों फोन के स्पेसिफिकेशंस थोड़े अलग हैं, लेकिन एक औसत यूजर को कमोबेश एक जैसा अनुभव मिलेगा। iQOO पर डिस्प्ले थोड़ा छोटा है, लेकिन आपको Redmi Note फोन जितना ही अच्छा देखने का अनुभव मिलता है। प्रदर्शन के मामले में, लोगों को शायद iQOO 9 SE के साथ बेहतर अनुभव मिलेगा क्योंकि इसमें एक फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 888 एसओसी। यह पुराना चिपसेट है, लेकिन इस पर बेहतर गेमिंग अनुभव मिलेगा। आप हाई-एंड सेटिंग्स पर गेम नहीं खेल पाएंगे, लेकिन कम से कम ग्राफिक्स सेटिंग को मीडियम पर सेट किया जाएगा और इसमें कोई लैग नहीं होगा, Redmi फोन के विपरीत जो कम सेटिंग्स पर अच्छा काम करता है। Redmi Note 12 Pro एक MediaTek Dimensity 1080 SoC का उपयोग कर रहा है। दोनों फोन दिन के उजाले में अच्छे कैमरा प्रदर्शन की पेशकश कर सकते हैं, लेकिन रेडमी नोट 12 प्रो कम रोशनी में बेहतर शॉट दे सकता है। रेड्मी फोन एचडीआर मोड प्रदान करता है वास्तव में अच्छा है और तस्वीरों को और अधिक प्राकृतिक दिखता है। रेड्मी फोन पर बैटरी जीवन बेहतर हो सकता है क्योंकि इसकी एक बड़ी इकाई है। दोनों फोन फास्ट चार्जर के साथ आते हैं और हैंडसेट को फुल चार्ज होने में करीब 25 मिनट का समय लगेगा। उपकरणों में स्टीरियो स्पीकर भी हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story