×

iQOO Neo 7 Racing Edition: 120 W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च होगा शानदार फोन का रेसिंग एडिशन, जाने स्पेसिफिकेशन

iQOO Neo 7 Racing Edition: iQOO Neo 7 रेसिंग संस्करण को एक FHD रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, एक पंच-होल कटआउट और शायद HDR10 के साथ AMOLED डिस्प्ले स्पोर्ट करने के लिए कहा जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Dec 2022 4:05 AM GMT
iQOO Neo 7 Racing Edition
X

iQOO Neo 7 Racing Edition(photo-social media)

iQOO Neo 7 Racing Edition: iQOO Neo 7 रेसिंग एडिशन इस साल के अंत में लगभग 29 दिसंबर को चीन में लॉन्च होने वाला है। फोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen1 द्वारा संचालित होने कन्फर्म किया है। अब, घोषणा से कुछ दिन पहले, एक नई पोस्टर छवि से बैटरी क्षमता और चार्जिंग गति का पता चला है। हैंडसेट अच्छी 5,000mAh बैटरी और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इससे यह भी पता चलता है कि फोन गोल्ड कलर में आएगा, लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं। iQOO Neo 7 रेसिंग एडिशन iQOO Neo 7 के फॉलो-अप के रूप में आएगा, जिसे हाल ही में चीन में पेश किया गया था। ऐसा प्रतीत होता है कि चिपसेट विवरण के अनुसार फोन एक महंगे संस्करण के रूप में आएगा। हैंडसेट iQOO Neo 7s जैसा ही हो सकता है जिसके बारे में पहले अफवाह थी।

iQOO Neo 7 रेसिंग स्पेसिफिकेशन

iQOO Neo 7 रेसिंग संस्करण को एक FHD रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, एक पंच-होल कटआउट और शायद HDR10 के साथ AMOLED डिस्प्ले स्पोर्ट करने के लिए कहा जाता है। चिपसेट को 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं। फोन के बॉक्स से बाहर Android 13-आधारित OriginOS कस्टम स्किन को बूट करने की संभावना है। कैमरों के लिए, iQOO Neo 7 रेसिंग एडिशन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा होने की संभावना है, जिसे अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और मैक्रो या डेप्थ सेंसर के साथ जोड़ा जा सकता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन में फ्रंट में कम से कम 16MP स्नैपर होगा।

iQOO Neo 7 रेसिंग एडिशन सुरक्षा, IR ब्लास्टर और हाई-रेस ऑडियो के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में चार्जिंग और डेटा सिंक के लिए 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। इसकी शुरुआती कीमत 2699 चीनी युआन लगभग 30,900 रुपये है। फिलहाल, इस हैंडसेट को भारत में पेश नहीं किया गया है। फोन के फ़िरोज़ा, डीप टील और केसर रंग विकल्पों में आने की संभावना है। इस सप्ताह के अंत में फोन लॉन्च होने पर हमें कीमत और अन्य विशिष्टताओं के बारे में पता होना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story