×

कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा iQOO Neo 9 Pro, जानें कीमत

iQOO Neo 9s Pro: कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO Neo 9s Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के हार्डवेयर और प्रोसेसर की जानकारी सामने आई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 3 May 2024 1:44 PM GMT
कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा iQOO Neo 9 Pro, जानें कीमत
X

iQOO Neo 9s Pro: अगर आप iQOO स्मार्टफोन के अपकमिंग मॉडल के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO Neo 9s Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

दरअसल iQOO Neo 9s Pro फोन को लॉन्च से पहले चाइना 3c सर्टिफिकेशन साइट पर इस फोन के कुछ स्पेक्स के बारे में जानकारी सामने आई है। लॉन्च से पहले इस फोन के हार्डवेयर और प्रोसेसर की जानकारी सामने आई है। इस हैंडसेट में 1.5k गेमिंग डिस्प्ले मिलेगी, जो बेहतर रिफ्रेश रेट और हाई ब्राइटनेस देती है। इस फोन में गेमिंग के लिए एक डेडिकेटेड चिप भी है।

iQOO Neo 9s Pro के फीचर्स (iQOO Neo 9s Pro Features):

iQOO Neo 9s Pro के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में इस साल की शुरुआत में ही आईकू ने भारतीय मार्केट में iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन को प्रीमियम मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया था। ये फोन क्वालकॉम के पावरफुल चिपसेट और 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। अब कंपनी इसके सब वेरिएंट पर यानी iQOO Neo 9s Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, लॉन्च से पहले फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है।


बता दें कि, iQOO Neo 9s Pro में 1.5k गेमिंग डिस्प्ले मिलेगी, जो रिफ्रेश रेट और हाई ब्राइटनेस के साथ आते हैं। ये फोन गेमिंग के लिए बेहतर है। इसमें डेडिकेटेड चिप भी है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन Gen 3 SoC चिपसेट दिया गया है। ये कंपनी का फ्लैगशिप प्रोसेसर भी है। कुछ रिपोर्ट की मानें, ये फोन मई के मिड में चाइनीज मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

दरअसल iQOO Neo 9s Pro को V2339FA मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है। इस फोन में 100 W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बैटरी मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में 12GB रैम के साथ Android 14 OS और 6.78 इंच फ्लैट 8T LTPO OLED FHD+ डिस्प्ले मिलने वाले हैं। इस फोन में क्मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया जाएगा, जो कि मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 SoC है। iQOO Neo 9s Pro के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5,160mAh बैटरी दी जाएगी। फोन 120 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है। QOO Neo 9s Pro के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50MP का कैमरा दिया गया है। इस फोन में OIS है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story