×

iQOO Neo 9 Pro Price: 22 फरवरी को लॉन्च हो रहा iQoo नियो 9 प्रो स्मार्ट फोन, मिलेंगी कई खास खूबियां

iQOO Neo 9 Pro Price: iQoo नियो 9 प्रो क्वालकॉम गेमिंग स्मार्टफोन में शामिल खूबियों की बात करें तो इस फोन में डुअल-टोन लेदर डिजाइन मिलता है।

Jyotsna Singh
Published on: 28 Jan 2024 12:13 PM GMT
iQOO Neo 9 Pro Price and Features
X

iQOO Neo 9 Pro Price and Features

iQOO Neo 9 Pro Price: अगर आप अपने मोबाइल फोन पर गेम खेलने के शौकीन हैं तो चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी iQoo भारतीय बाजार में एक बेहतरीन गेमिंग फोन को लॉन्च करने जा रही है। iQoo नियो 9 प्रो नाम से इस स्मार्ट फोन को अगले महीने 22 फरवरी को भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन मोशन एस्टीमेशन एवम मोशन कंपंसेशन (MEMC) तकनीक से लैस होगा। इस गेमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी खूबियों की बात करें तो गेमिंग-केंद्रित इस स्मार्टफोन में Q1 चिप और 50MP का डुअल रियर कैमरा यूनिट मिलेगा। यह चिप गेमिंग के लिए 900 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ ही 144 फ्रेम प्रति सेकंड (fps) को सपोर्ट करने में मददगार साबित होती है।आइए जानते हैं इस गेमिंग स्मार्टफोन iQoo नियो 9 प्रो क्वालकॉम से जुड़े डिटेल्स-

iQoo नियो 9 प्रो गेमिंग फोन फीचर्स (iQOO Neo 9 Pro Features)

iQoo नियो 9 प्रो क्वालकॉम गेमिंग स्मार्टफोन में शामिल खूबियों की बात करें तो इस फोन में डुअल-टोन लेदर डिजाइन मिलता है। बॉक्स के बाहर यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड होकर फनटच OS 14 पर बूट करने की क्षमता रखता है। इसी के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस होगा, जिसे बेहतर प्रदर्शन के लिए 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।

चीन में लॉन्च किया गया iQoo नियो 9 प्रो मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 चिपसेट के साथ आता है।चीन में बिक्री किए जा रहे इस स्मार्ट फोन के मॉडल में FHD+ पिक्सल रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है।

iQoo नियो 9 प्रो की कीमत (iQOO Neo 9 Pro Price)

iQoo नियो 9 प्रो स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कम्पनी भारत में इस फोन को 22 फरवरी को लॉन्च करने जा रही है। इस हैंडसेट को चीन में 12GB+256GB वेरिएंट के लिए 2,999 युआन भारतीय मुद्रा के अनुसार लगभग 35,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। जिसके बाद भारतीय बाजार में भी इसकी कीमत 40,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है । यह फोन ऑन लाइन अमेजन और iQoo ई-स्टोर से सीधा खरीदा जा सकेगा।

Admin 2

Admin 2

Next Story