×

iQOO Z7 Spot: गीकबेंच पर 8GB रैम के साथ स्पॉट हुआ iQOO Z7, मिलेगी 5000mAh की बैटरी

QOO Z7 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच FHD डिस्प्ले होने की संभावना है। कंपनी के सीईओ निपुण मार्या के मुताबिक, स्मार्टफोन में 44W फ्लैश चार्ज तकनीक शामिल होगी

Anjali Soni
Published on: 13 March 2023 4:31 PM GMT
iQOO Z7 Spot: गीकबेंच पर 8GB रैम के साथ स्पॉट हुआ iQOO Z7, मिलेगी 5000mAh की बैटरी
X

iQOO Z7 Spot: स्मार्टफोन ब्रांड iQOO iQOO Z6 के उत्तराधिकारी के रूप में भारत में iQOO Z7 स्मार्टफोन का अनावरण करने की योजना बना रहा है। हालाँकि, इससे पहले, आगामी स्मार्टफोन के बारे में कई लीक और अफवाहें सामने आई हैं जो iQOO Z7 के डिज़ाइन और कुछ प्रमुख विशिष्टताओं की ओर इशारा करती हैं। स्मार्टफोन का भारतीय संस्करण अब बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर दिखाई दिया है, यह दर्शाता है कि यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 चिपसेट और कम से कम 8 जीबी रैम द्वारा संचालित होगा। आइए जल्दी से स्मार्टफोन पर एक नजर डालते हैं।

iQOO Z7 के स्पेसिफिकेशन

iQOO Z7 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच FHD डिस्प्ले होने की संभावना है। कंपनी के सीईओ निपुण मार्या के मुताबिक, स्मार्टफोन में 44W फ्लैश चार्ज तकनीक शामिल होगी, जो लगभग 25 मिनट में स्मार्टफोन को 1 प्रतिशत से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगी। कहा जाता है कि आगामी स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। इस बीच, हाल ही में एक हैंड्स-ऑन वीडियो से पता चला है कि आगामी iQOO Z7 में फ्रंट-फेसिंग वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन के दाहिनी ओर पावर और वॉल्यूम बटन भी दिखाई दे रहे हैं। बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश के साथ एक रेक्टेंगल कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है।

मॉडल नंबर वीवो I2207 के साथ, iQOO Z7 बेंचमार्किंग वेबसाइट पर सिंगल-कोर राउंड में 912 और मल्टी-कोर सेगमेंट में 2377 स्कोर करने में कामयाब रहा है। वेबसाइट इंगित करती है कि आगामी स्मार्टफोन 8GB रैम की पेशकश करेगा और बॉक्स से बाहर Android 13 OS चलाएगा। बेंचमार्क परिणामों के अनुसार, स्मार्टफोन एक चिपसेट द्वारा संचालित होगा जो मॉडल नंबर MT6877V/TZA के साथ जाता है, जिसे मीडियाटेक डायमेंसिटी 920 चिपसेट कहा जाता है। नॉर्वे ब्लू रंग ने अपने बदलते रंगों और गोल कोनों के साथ डिवाइस को आकर्षक बना दिया। हालांकि, यह पैसिफिक ब्लैक कलर ऑप्शन में भी आएगा। इस बीच, iQOO Z7 में बिल्ट-इन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ AMOLED स्क्रीन है। वीडियो के मुताबिक, डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 1,300 निट्स है, जो काफी ब्राइट है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story