×

iQOO Z7 Launch Date: 21 मार्च को भारत में लॉन्च होगा iQOO Z7, सामने आई डिज़ाइन और फीचर्स

iQOO Z7 Launch Date: भारत में iQOO Z7 के लॉन्च की तारीख का खुलासा ब्रांड के नवीनतम Google विज्ञापन के माध्यम से किया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 March 2023 7:37 AM GMT
iQOO Z7 Launch Date
X

iQOO Z7 Launch Date(photo-social media)

iQOO Z7 Launch Date: भारत में iQOO Z7 के लॉन्च की तारीख का खुलासा ब्रांड के नवीनतम Google विज्ञापन के माध्यम से किया गया है। बहुप्रतीक्षित और व्यापक रूप से अफवाह वाला स्मार्टफोन भारत में 21 मार्च, 2023 को आधिकारिक लॉन्च के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्मार्टफोन iQOO Z6 का स्थान लेगा, जिसकी घोषणा पिछले साल अगस्त में 80W फास्ट चार्जिंग, स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट और 64MP ट्रिपल कैमरों के साथ की गई थी। भारत में iQOO Z7 के लॉन्च के बारे में जानकारी सामने आई है।

iQOO Z7 डिज़ाइन और फीचर्स

प्रतिष्ठित टिपस्टर वनली गैजेट के एक ट्वीट के अनुसार, एक नया Google विज्ञापन देखा गया है जो 21 मार्च को iQOO Z7 के लिए भारत लॉन्च की तारीख की पुष्टि करता है। जबकि खोज शब्द ज्ञात नहीं है, ट्विटर खाते द्वारा पोस्ट किए गए एक स्क्रीनशॉट से Google खोज पर एक विज्ञापन का पता चलता है iQOO के ई-कॉमर्स स्टोर द्वारा iQOO Z7 - स्ले, स्ट्रीम, शूट, रिपीट - 21 मार्च 2023 को लॉन्च करना। इसके अलावा, स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि फोन "पूरी तरह से भरी हुई सुविधाओं" के साथ लॉन्च होगा। iQOO के लॉन्च के समय कुछ एक्सचेंज ऑफर और बैंक कैशबैक मिलने की भी उम्मीद है। उपयोगकर्ता अधिसूचित होने के लिए पंजीकरण करने में सक्षम होंगे।

याद करने के लिए, iQOO इंडिया के सीईओ ने पिछले महीने अपने आगामी iQOO Z7 लॉन्च के लिए पहली बार टीज़र साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हालांकि इस टीज़र में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन सिल्हूट स्पष्ट रूप से पीछे की तरफ डुअल एलईडी फ्लैश के साथ एक विशाल वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप दिखाता है। इसमें OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर शामिल होगा। साथ ही, छवि एक संभावित चैती रंग विकल्प दिखाती है। इसके अलावा, हमें इस स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। एक रिपोर्ट थी जिसने सुझाव दिया था कि आगामी iQOO Z7 सीरीज एक मानक Z7 5G और एक प्रीमियम Z7 Pro 5G के साथ आएगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story