itel A50: iPhone को टक्कर देने आ रहा ये धांसू फोन, कीमत भी कम

itel A50 Price: itel अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन itel A50 को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 12 Aug 2024 11:16 AM GMT
itel A50
X

itel A50

itel A50 Price: itel अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन itel A50 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। ये फोन 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले के अलावा 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। ये फोन फीचर्स के मामले में iphone को टक्कर देने की तैयारी में है। तो ऐसे में आइए जानते हैं itel A50 के फीचर्स, कीमत और भारत में लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Itel A50 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Itel A50 Features, Launch Date And Price):

Itel A50 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Itel A50 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। itel फोन में 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले मिल सकता है। इस फोन में A70 सिबलिंग में 6.6 इंच का HD+ (1612×720 पिक्सल) स्क्रीन है। इस फोन में डिस्प्ले के लिए HD+ IPS LCD स्क्रीन मिल सकती है जो 6.6 इंच तक फैली हुई है। ये फोन 500 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट, ध्यान देने योग्य बेजेल्स और वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। कैमरा की बात करें तो फ्रंट कैमरा के लिए us फोन में 8MP सेंसर मिलता है। ये फोन रियर कैमरा सेटअप में 13MP का मुख्य सेंसर और 0.08MP का सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है।


प्रोसेसर के लिए इस फोन में Unisoc T603 ऑक्टा-कोर चिप दिया गया है। मेमोरी के तौर पर इस फोन में 4GB रैम और 64Gb, 128GB और 256GB के स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। स्टोरेज को और बढ़ाने के लिए मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है। सॉफ्टवेयर फोन Android 13 (गो एडिशन) पर काम करता है। बैटरी की बात करें तो ये फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। इस फोन में 10W का चार्जर दिया गया है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस फोन में USB-C पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, GPS और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया है।

itel A50 के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन के भारत में लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इस फोन को लेकर जानकारी दे सकती है।

itel A50 भारत की कीमत (itel A50 Price):

itel A50 भारत की कीमत (itel A50 Price) की बात करें तो इस फोन की कीमत 7,000 रुपए से कम होगी। ये फोन black, blue, yellow और green कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story