×

Itel A60 Launch: 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ आईटेल ए60 स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स

Itel A60 Launch: आईटेल ने अपने ए सीरीज के स्मार्टफोन्स में लेटेस्ट स्मार्टफोन आईटेल ए60 लॉन्च किया, जो कई तरह की सुविधाओं के साथ एक बजट पेशकश है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 March 2023 6:07 PM GMT
Itel A60 Launch
X

Itel A60 Launch(photo-social media)

Itel A60 Launch: आईटेल ने अपने ए सीरीज के स्मार्टफोन्स में लेटेस्ट स्मार्टफोन आईटेल ए60 लॉन्च किया, जो कई तरह की सुविधाओं के साथ एक बजट पेशकश है। आईटेल के इस नए फोन में 6.6 इंच का एचडी डिस्प्ले है और इसमें डुअल कैमरा सेटअप है। एंड्रॉइड 12 (गो संस्करण) पर चल रहा है, फोन में बायोमेट्रिक अनलॉकिंग के लिए फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक सपोर्ट भी है।

जाने आइटेल ए60: स्पेसिफिकेशंस (Specification)

आईटेल इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक आईटेल ए60 में 6.6 इंच की एचडी आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है। वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और 120Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ। फोन एंड्रॉइड 12 (गो संस्करण) के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है। इसके अलावा, यह 2GB रैम के साथ 1.4GHz क्वाड-कोर SC9832E SoC प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह 32GB की इनबिल्ट स्टोरेज प्रदान करता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। प्रकाशिकी के संदर्भ में, स्मार्टफोन में रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ डुअल 8-मेगापिक्सल AI कैमरा है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। सुरक्षा के लिए, डिवाइस फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक सपोर्ट प्रदान करता है। यह 5,000mAh की बैटरी पैक करता है जो 750 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 30 घंटे तक का टॉक टाइम प्रदान कर सकता है।

मूल्य और उपलब्धता

एकमात्र 2GB 32GB रैम और स्टोरेज मॉडल के लिए, स्मार्टफोन की कीमत रु। 5,999। यह डॉन ब्लू, वर्ट मेंथे और सेफायर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। हैंडसेट को भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदा जा सकता है, जिसमें आधिकारिक आईटेल स्टोर और प्रमुख रिटेल आउटलेट शामिल हैं। Itel A60 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और जीपीएस शामिल हैं। कुल मिलाकर, आईटेल ए60 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन बजट विकल्प है, जो कई तरह के फीचर्स वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं। इसकी बड़ी स्क्रीन, डुअल कैमरा सेटअप और बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन इसे उन यूजर्स के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं, जो ऐसा फोन चाहते हैं, जो वैल्यू फॉर मनी प्रदान करता हो।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story