×

Itel P55T Smartphone Price: 6000mAh बैटरी से लैस दुनिया का पहला स्‍मार्टफोन आईटेल ने किया लांच, कीमत होगी इतनी

Itel P55T Smartphone Price: आइए जानते है इससे जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

Jyotsna Singh
Published on: 1 March 2024 11:03 AM GMT
Itel P55T Smartphone
X

Itel P55T Smartphone  

Itel P55T Smartphone: मोबाइल बाजार में अब कंपनिया ऐसे स्मार्टफोन को लॉन्च कर रहीं हैं, जो हफ्तों बिना चार्ज किए ही चल सकते हैं। इधर कई कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन अपने फोन के लॉन्ग लाइफ बैटरी से लैस होने का दावा किया है। इसी कड़ी में हाल ही में टेक कम्पनी Itel ने भी जबरदस्त बैटरी लाइफ की खूबी के साथ itel P55T स्मार्टफोन को पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन को कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हाल ही में देखा जा चुका है। इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला स्‍मार्टफोन है जो एंड्रॉयड 14 गो एडिशन फीचर से लैस है। यानी इस फोन में आपके डेटा की तगड़ी सुरक्षा से लेकर कई तरह की प्रोटेक्शन लेयर को शामिल किया गया है।

वहीं इसकी कीमत खूबियों को देखते हुए बेहद रियायती रखी गई है। आइटल अपने पी सीरीज के तहत Itel P55 और Itel P55 Plus दो स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसके बाद अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार Itel P55T स्मार्टफोन को खास Android 17 GO खूबी से लैस कर कम्पनी ने मार्केट में बिक्री के लिए उतार दिया है।

Itel P55T बैटरी फीचर

Itel P55T स्मार्टफोन में मौजूद बैटरी की खूबियों की बात करें तो इसमें 6.6 इंच के पंच होल डिस्‍प्‍ले के साथ ही 6000mAh बैटरी को शामिल किया गया है।Itel P55T स्मार्टफोन की बैटरी 18 वॉट की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। USB Type-C पोर्ट के साथ कनेक्टिवि‍टी ऑप्‍शंस की बात करें तो ये स्मार्टफोन 4G, ड्यूल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, GNSS आदि को सपोर्ट करता है।

Itel P55T स्पेसिफिकेशन

Itel P55T स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Itel P55T काफी कुछ iPhone Pro की खूबियों को साझा करता है। ये स्मार्टफोन एचडी प्‍लस रेजॉलूशन और 90 हर्त्‍ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट सिस्टम के साथ 6.6 इंच का पंच होल डिस्‍प्‍ले मिलता है। आईटेल की कई और डिवाइसेज भी आईफोन के लुक को शेयर करती हुई नजर आती हैं। Itel P55T पहला फोन है जो एंड्रॉयड 14 गो एडिशन पर बेस्ड है।

Itel P55T प्रोसेसर

Itel P55T में मौजूद प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Unisoc T606 प्रोसेसर मिलता है। जिसके साथ LPDDR4x रैम दी गई है। फोन में 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। साथ ही तीन रियर कैमरा भी है। 50 एमपी के प्राइमरी सेंसर के साथ एक एआई सेंसर और एलईडी लाइट जैसे फीचर्स भी उपलब्ध मिलते हैं।

Itel P55T की भारत में कीमत

फोन को कई आकर्षक कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। जिसमें ब्रिलिएंट गोल्‍ड, ऑरोरा ब्‍लू और मूनलाइट ब्‍लैक कलर ऑप्‍शंस में उपलब्ध है।Itel P55T की भारत में कीमत की बात करें तो Itel P55T स्मार्टफोन ₹ 8,199 रुपये की बेहद कम कीमत पर बिक्री के लिए पेश किया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story