×

Itel Super Guru 4G लॉन्च, UPI पेमेंट, YouTube और बहुत कुछ, कीमत 2000 से भी कम

Itel Super Guru 4G: Itel ने एक ऐसा फोन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2000 से भी कम है और इस फोन के फीचर्स ऐसे हैं जो महंगे स्मार्टफोन को भी पीछे छोड़ सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 April 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 20 April 2024 6:30 AM GMT)
Itel Super Guru 4G लॉन्च, UPI पेमेंट, YouTube और बहुत कुछ, कीमत 2000 से भी कम
X

Itel Super Guru 4G: अगर आप बेहद कम बजट में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। Itel ने एक ऐसा फोन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2000 से भी कम है और इस फोन के फीचर्स ऐसे हैं जो महंगे स्मार्टफोन को भी पीछे छोड़ दें। दरअसल Itel ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Itel Super Guru 4G को लॉन्च किया है।

बता दें itel ने Super Guru 4G कीपैड फोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यू फोन अलग-अलग भाषाओं में यूजर्स को न्यूज देखने की सुविधा तो देता ही है साथ ही यूजर्स को यूट्यूब, यूपीआई पेमेंट करने की भी सुविधा देता है। इसके अलावा ये 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं itel Super Guru 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इन सभी फीचर्स के आलावा इस फोन में अन्य स्पेसिफिकेशन भी मौजूद हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Itel Super Guru 4G के फीचर्स और कीमत के बारे में:

Itel Super Guru 4G के फीचर्स (Itel Super Guru 4G Features):

Itel Super Guru 4G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में हाई स्पीड 4G कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है। इस फोन में वेदर क्रिकेट यूपीआई सपोर्ट भी दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें LetsChat और किंग वॉइस सपोर्ट भी मिलता है।

Itel Super Guru 4G के इस फोन के बैटरी की बात करें तो इसमें 1000 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा कंपनी दावा है कि, इस फोन को सिंगल चार्ज में इसे नॉर्मल टास्किंग के दौरान 6 दिन तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत बारकोड है, जिसके जरिये पेमेंट करने की सुविधा दी गई है। इतना ही नहीं ये फोन 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है।


बता दें कि ये चार भाषाओं में बीबीसी देखने की भी सुविधा देता है। साथ ही इसमें अंग्रेजी, हिंदी, उर्दू और पंजाबी भाषा भी शामिल हैं। इस फोन में Sokoban, 2048 और Tetris जैसे गेम भी दिए गए हैं। कंपनी ने ये भी दावा किया है कि फोन 2G और 3G कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी इस फोन में अन्य स्पेसिफिकेशन भी यूजर्स को मिले हैं, जो काफी फायदेमंद हैं। इस फोन की कीमत काफी कम है लेकिन इसके फीचर्स कमाल के हैं। जिसके कारण ही मार्केट में आते ही ये फोन छा गया है।

बता दें इस साल फरवरी में ही आईटेल ने स्मार्टफोन सेगमेंट में भी दो फोन लॉन्च किए थे। कंपनी ने itel P55 और itel P55+ को 5,000 mAh बैटरी और 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च किया था। अब ये दोनों हो फोन बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध हो हुए हैं।

Itel Super Guru 4G की कीमत (Itel Super Guru 4G Price):

Itel Super Guru 4G की कीमत की बात करें तो इस फोन को 2000 रुपये से भी कम लॉन्च किया गया है। itel Super Guru 4G की कीमत 17,999 रुपए है। जिसे ग्राहक ऑनलाइन स्टोर और अमेजन से खेती सकते हैं। ये फोन ग्रीन ब्लैक और डार्क ब्लू कलर में आता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story