×

JBL clip 4: पोर्टेबल वाटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर, जानें क्या है इसकी कीमत

JBL clip 4: इसे कैर्री करना भी आसान होता है। लंबे बड़े तारों से छुटकारा दिलाता है । इसी को देखते हुए JBL कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए JBL clip 4 अल्ट्रा पोटेबल का लेटेस्ट मॉडल हाल ही में भारत में लॉन्च किया था ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 8 Aug 2021 7:56 AM GMT
JBL Clip 4 in amazon
X

JBL Clip 4 (फोटो : सोशल मीडिया ) 

JBL clip 4: लोगों के बीच जब से वायरलेस ब्लूटूथ (bluetooth) वाले ईयरफोन बाजारों में आने अलगे हैं ब्लूटूथ वाले स्पीकर भी लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं । कोई भी छोटी पार्टी करनी हो ये ब्लूटूथ हमेशा आपका साथ देता हैं । इसे कैर्री करना भी आसान होता है, लंबे बड़े तारों से छुटकारा दिलाता है । इसी को देखते हुए JBL कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए JBL clip 4 अल्ट्रा पोटेबल का लेटेस्ट मॉडल हाल ही में भारत में लॉन्च किया था । इस JBL clip 4 ब्लूटूथ को खासतौर पर आउटडोर ट्रेवल के लिए बनाया गया है । आइए इसकी कीमत से लेकर, इसकी क्वालिटी और फीचर के बारे में जानते हैं ।

अमेज़न पर JBL का ये ब्लूटूथ आपको 3,999 रुपए की कीमत में मिल जाएगा । बता दें, बाजारों में मिलने वाले सभी ब्लूटूथ से ये काफी अलग हैं । इसकी बॉडी का डिजाइन मेश फैब्रिक से किया गया है । इसका ओवल शेप आपके हाथों में बिलकुल फिट बैठता है । यह वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और खराब मौसम और यहां तक की पानी में भी सुरक्षित है।

इस ब्लूटूथ को आप कही भी लटका सकते हैं । चाहे तो इसे अपने ट्रेवल बैग पे भी लटकाए पहाड़ों पर संगीत का आनद ले सकते हैं । या फिर घर के अंदर किसी भी जगह इसे टांग सकते हैं ।

JBL Clip 4 (फोटो : सोशल मीडिया )

लुक में भी नंबर वन

JBL के इस ब्लूटूथ के फ्रंट लुक को देखे तो उसमें JBL की ब्रांडिंग के साथ प्ले बटन और वॉल्यूम के साथ नजर आ रहा है । ऑन और ऑफ करने का आप्शन साइड में दिया गया है । इसकी फिनिशिंग के लिए बॉटम में रबर का टेक्सचर दिया है ।

बता दें, इस ब्लूटूथ के कई कलर मौजूद हैं जिनमें काला, नीला, ग्रे, गुलाबी, नीला/गुलाबी और लाल है । चार्जिंग के लिए इसमें USB-C दिया गया है। कलर के साथ ही इसी क्वालिटी भी दमदार है ।

किसी चीज़ में नहीं कम

स्पीकर: 40 मिमी

पावर: 5 वाट

ब्लूटूथ: 5.1

वजन: .527 एलबीएस

JBL Clip 4 (फोटो : सोशल मीडिया )

8-9 घंटे चलेगी बैटरी

साउंड क्वालिटी के साथ बैटरी की भी बात कर लेते हैं। इस JBL ब्लूटूथ को फुल चार्ज करने पर 8-9 घंटे गाने सुन सकेंगे । लेकिन इतनी अच्छाई के बीच में एक कमी भी सामने आई है । इसमें कालिंग के लिए माइक्रोफोन नहीं दिया गया । साथ ही केवल ब्लूटूथ से ही इसे कनेक्ट किया जा सकता है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story