×

सस्ता प्रीपेड प्लान, ये कंपनियां दे रहीं Best ऑफर्स, जानें कौन है बेहतर

देश में फिलहाल 3 टेलीकॉम ऑपरेटर ही सुविधा दे रहे हैं। जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के कई प्लान्स भी एक ही तरह के हैं। 

Shreya
Published on: 25 March 2021 2:22 PM GMT
सस्ता प्रीपेड प्लान, ये कंपनियां दे रहीं Best ऑफर्स, जानें कौन है बेहतर
X

सस्ता प्रीपेड प्लान, ये कंपनियां दे रहीं Best ऑफर्स, जानें कौन है बेहतर (फोटो- सोशल मीडिया)


नई दिल्ली: देश में कई टेलीकॉम कंपनियां सस्ते प्लान्स दे रही हैं। ऐसे में आपके पास कई सारे टेलीकॉम प्लान्स के ऑप्शन Available हैं। आपको बता दें कि देश में फिलहाल तीन टेलीकॉम ऑपरेटर ही सुविधा दे रहे हैं। जो कि जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea- Vi) हैं।

जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के कई प्लान्स एक ही तरह के हैं। आज हम आपको इन टेलीकॉम कंपनियों (Telecom Companies) के 199 रुपये के प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि किस कंपनी का प्रीपेड प्लान ज्यादा बेहतर है।

jio-airtel-and-vi-plans-of-rs-199-know-which-one-is-better

अगर बात करें रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) की तो ये प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें जियो की ओर से ग्राहकों को रोजाना डेढ़ जीबी डेटा दिया जाता है। साथ ही आपको इसमें अनलिमिडेट कॉल (Unlimited Call) और डेली 100SMS भी मिलते हैं। यही नहीं इस प्लान के साथ कंपनी आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी देती है।

एयरटेल का 199 रुपये वाला प्लान

Airtel के 199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100SMS मिलेंगे। हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है। एयरटेल आपको इस प्लान के साथ रोजाना एक जीबी ऑफर करता है। इस प्लान के साथ आपको Amazon Prime का मोबाइल एडिशन 30 दिनों के लिए फ्री मिलेगा। साथ ही Wynk Music, Airtel Xstream और हेलोट्यून के सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल मुफ्त हैं।

वोडाफोन आइडिया का 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Vodafone Idea (Vi) आपको इस प्लान में लोकल, STD और रोमिंग अनलिमिटेड वॉयस कॉल ऑफर करता है और रोज एक GB डेटा व 100SMS देता है। इस प्लान की सुविधा आप 24 दिनों तक ही उठा सकेंगे। प्लान के साथ आप Vi Movies और TV का सब्सक्रिप्शन फ्री में पा सकेंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Shreya

Shreya

Next Story