×

Jio Fiber Plan: अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ मनोरंजन के लिए बहुत कुछ देता है जिओ फाइबर का यह प्लान, जानें डिटेल्स

Jio Fiber Prepaid Plan : रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक दमदार प्रीपेड प्लान लेकर आया है। इस नए प्लान में 300mbps की असीमित हाई स्पीड डाटा के साथ ग्राहकों को एक दर्जन से अधिक एप्प्स का सब्सक्रिप्शन मुक्त मिलता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 30 Nov 2022 9:02 AM GMT
Jio Fiber
X

Jio Fiber (Image Credit : Social Media)

Prepaid Jio Fiber Plan: टेलीकॉम दिग्गज रिलायंस जिओ (Reliance Jio) अपने जिओ फाइबर (Jio Fiber) के जरिए ग्राहकों को किफायती कीमत पर हाई स्पीड इंटरनेट उपलब्ध कराता है। कंपनी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए कई बेहतरीन प्लांस लेकर भी आता रहता है। रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए जिओ फाइबर का एक दमदार प्रीपेड प्लान लेकर आया है। दरअसल, जिओ फाइबर के ज्यादातर यूज़र्स प्रीपेड प्लान की अपेक्षा पोस्टपेड प्लान लेना ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि, इसमें फ्लैक्सिबिलिटी की सुविधा अधिक होती है। आप जब चाहे अपने प्लान को एग्जिट कर सकते हैं या इसे चेंज कर सकते हैं। ऐसे में रिलायंस जिओ फाइबर का यह नया प्रीपेड प्लान उन यूजर्स के लिए काफी बेहतरीन है जो बीच में प्लान चेंज करना चाहते हैं। बता दें, जिओ फाइबर के इस नए प्रीपेड प्लान में आपको असीमित हाई स्पीड इंटरनेट के साथ कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

जिओ फाइबर के नए प्रीपेड प्लान में क्या-क्या मिलता है

जिओ फाइबर के नए प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस नए प्लान को आप रिलायंस जिओ के आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं। इस नए प्लान की कीमत 1,499 रुपये है जो पहली नजर में आपको थोड़ा महंगा भी लग सकता है। हालांकि, कम्पनी आपको इस नए में प्लान में और असीमित डाटा के साथ-साथ कई सारे शानदार ऑफर दे रही है।

यह प्लान उन ग्राहकों के लिए काफी ज्यादा बेहतरीन है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए फिल्म, वीडियो या म्यूजिक सुनना-देखना पसंद करते हैं। 1,499 रुपए के इस प्रीपेड प्लान में आपको 300mbps की हाई स्पीड इंटरनेट बगैर किसी सीमा के दी जाती है। इसके साथ ही आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी और करीब एक दर्जन से अधिक एप्प्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। नए प्लान में मुफ्त मिलने वाले सब्सक्रिप्शन में SonyLIV, ZEE5, Voot Select, Voot Kids, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar, Disney+ Hotstar, Netflix, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, JioCinema के साथ JioSaavn शामिल है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story