×

Jio का दमदार और सस्ता फोन जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Jio:जियो का लेटेस्ट फोन Jio Bharat B2 BIS की साइट पर लिस्ट हो गया है लेकिन फोन का नाम नहीं बताया गया है। इस फोन का नाम जल्द ही रिवील होगा और इसे मार्केट में भी जल्द ही उतारा जाएगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 Feb 2024 4:45 PM GMT
Jio का दमदार और सस्ता फोन जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
X

Jio: मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो एक बार फिर मोबाइल सेगमेंट में धमाल करने की तैयारी में है। जियो अपने दमदार और एक और सस्ते फोन को लॉन्च करने की प्लानिंग में है। जियो का ये नेक्स्ट फोन Jio Bharat B1 का लेटेस्ट वर्जन होगा। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, जियो के इस सस्ते फोन का नाम Jio Bharat B2 हो सकता है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो जियो का लेटेस्ट फोन Jio Bharat B2 BIS की साइट पर लिस्ट हो गया है लेकिन फोन का नाम नहीं बताया गया है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ये फोन Jio Bharat B2 के नाम से आने वाला है। वहीं रिलायंस जियो की ओर से फिलहाल इसके बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है, लेकिन इस फोन को BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स की साइट पर देखने को मिला है। इसलिए उम्मीद है कि इस फोन को जल्द ही मार्केट में उतारा जाएगा। इस लेटेस्ट वर्जन में भी फीचर्स ज्यादातर Jio Bharat B1 जैसा होगा। तो ऐसे में आइए जानते है Jio Bharat B1 की कीमत और फीचर्स के बारे में:


Jio Bharat B1 Features

Jio Bharat B1 Features की बात करें तो इस फोन को इंडिया में बीते साल लॉन्च किया गया था। इस फोन में 4G कनेक्टिविटी के साथ यूपीआई पेमेंट फीचर मिला था। साथ ही Jio Bharat B1 फोन कई भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है और इसे दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। इस फोन में 500MB की रैम और 14 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। जियो के इस फोन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 4G नेटवर्क, वाईफाई और यूएसबी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। इस फोन में नैनो सिम कार्ड लगाने का ऑप्शन मिलता है। बैटरी की बात करें तो Jio Bharat B1, 2000mAh की बैटरी के साथ उपलब्ध है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि ये 343 घंटे तक चल सकती है। इसका कैमरा भी बेहतरीन है। इस फोन में Jio Cinema और Jio Saavn पहले से ही इंस्टॉल मिलता है।

Jio Bharat B1 की कीमत

Jio Bharat B1 की कीमत की बात करें तो Jio Bharat B1 फोन को 1299 रुपए में ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को जियो मार्ट और जियो स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story