×

Jio New Prepaid Plan: आ गए जियो के दो नए धांसू प्रीपेड प्लान, अब मिलेगा 2.5 जीबी डेटा

Jio New Prepaid Plan: इन प्रीपेड प्लान्स के साथ आपको डेली एक या डेढ़ जीबी नहीं बल्कि पूरा 2.5 जीबी डेटा मिलेगा। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 21 Jan 2023 7:27 AM GMT
Jio New Prepaid Plan: आ गए जियो के दो नए धांसू प्रीपेड प्लान, अब मिलेगा 2.5 जीबी डेटा
X

जियो के नए रिचार्ज प्लान्स (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jio New Prepaid Plan: टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) की ओर से ग्राहकों की सुविधा के लिए कई प्रीपेड प्लान लॉन्च (Jio Launch New Plan) किए गए हैं। अब कंपनी ने और दो नए रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया है। डेली डेटा की बढ़ती खपत को मद्देनजर रखते हुए जियो ने यह प्लान्स लॉन्च किए हैं। इनमें से एक प्लान 30 दिन बल्कि दूसरा 90 दिन की वैधता वाला है। खास बात यह है कि इन प्रीपेड प्लान्स के साथ आपको डेली एक या डेढ़ जीबी नहीं बल्कि पूरा 2.5 जीबी डेटा मिलेगा। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में।

जियो के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स (Jio New Best Recharge Plans)

1- Jio 349 रुपये वाला प्लान

रिलांयस जियो (Reliance Jio) की तरफ से 349 रुपये वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है। जिसकी वैलिडिटी पूरे 30 दिनों की है। इस प्लान के साथ आपको डेली 2.5 जीबी डेटा मिलेगा। अन्य प्लान की तरह 349 रुपये वाले प्लान में भी अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा और यूजर्स को फ्री जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

2- Jio 899 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जिया का यह रिचार्ज प्लान 90 दिन यानी कुल तीन महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें 2.5 जीबी डेटा के हिसाब से कुल 225 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। अनिलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS की सुविधा भी सेम रहेगी। इस प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को जियो के ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Shreya

Shreya

Next Story