Jio New Recharge Plan: जियो लेकर आया शानदार प्लान, सस्ते दाम में मिल रहा एक्स्ट्रा डाटा

Jio New Recharge Plan: जियो ने अपने यूजर्स के लिए शानदार रिचार्ज प्लान ऑफर किए हैं। जिसके मुताबिक सस्ते रिचार्ज प्लान में यूजर्स एक्स्ट्रा डाटा का फायदा उठा सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 Sep 2024 8:13 AM GMT
Jio New Recharge Plan 2024
X

Jio Recharge Plan 2024

Jio New Recharge Plan: जियो ने अपने यूजर्स के लिए शानदार रिचार्ज प्लान ऑफर किए हैं। जिसके मुताबिक सस्ते रिचार्ज प्लान में यूजर्स एक्स्ट्रा डाटा का फायदा उठा सकते हैं। 2016 में रिलायंस ने जियो की शुरुआत की थी। शुरुआत में जियो के रिचार्ज प्लान सभी के लिए बिल्कुल फ्री था। दरअसल रिलायंस जियो अपनी 8वीं सालगिरह (Reliance Jio 8th Anniversary) पर एनिवर्सरी ऑफर लेकर आया है।

जिसके अनुसार, मोबाइल यूजर्स कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर खास ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। Jio अपने 899 रुपए और 999 रुपए के तिमाही प्लान और 3599 रुपए के वार्षिक प्लान के साथ यूजर्स को 700 रुपए के बेनिफिट्स ऑफर दे रहा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Jio के इस नए Anniversary रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से:


जियो लेकर आया शानदार प्लान (Jio Recharge Plan):

Jio के 899 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को डेली 2GB 5G डाटा के साथ 20 GB एक्सट्रा डाटा मिलेगा। वहीं, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रति भेजने की सुविधा मिलती है। इस रिचार्ज की वैधता 90 दिन की होती है। जियो के 999 रुपए वाला प्लान 98 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलता है। इस प्लान में डेली 100 SMS और डेली 2GB डाटा मिलता है। ग्राहकों को कुल 196GB अनलिमिटेड 5G भी मिलता है।

Jio का 3599 रुपए वाले प्लान में कंपनी की ओर से 365 दिन की वैधता ऑफर मिलती है। वहीं, इस प्लान में कंपनी हर दिन 2.5 GB डाटा देती है। इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डाटा भी मिलता है। ये प्लान देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस के लाभ मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस मिलता है। इसके अलावा भी कंपनी अपने यूजर्स को कई अन्य सस्ते रिचार्ज प्लान की सुविधा भी दे रही है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story