×

jio के 3 महीने की वैधता वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान, देखें लिस्ट

जियो कंपनी इन दिनों 349 रुपये का डाटा लेकर आई है जिसमें 3 महीने की वैधता के साथ यह प्लान यूजर्स को दिया जा रहा है।

Shraddha
Published By Shraddha
Published on: 16 April 2021 9:36 AM GMT
jio के 3 महीने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान
X

jio के 3 महीने की वैधता वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान फोटो - सोशल मीडिया 

नई दिल्ली : jio कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए - नए प्लान ऑफर्स लेकर आती रहती है। आपको बता दें कि इन दिनों कंपनी यूजर्स के लिए 3 माह की वैधता वाले प्लान को लेकर आ रही है। बताया जा रहा है कि अब कंपनी यूजर्स को 3 जीबी के डेटा की सुविधा दे रही है। तो जानते हैं जियो जिओ के इस प्रीपेड प्लान के बारे में।

जियो कंपनी इन दिनों 349 रुपये का डाटा लेकर आई है जिसमें 3 महीने की वैधता के साथ यह प्लान यूजर्स को दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह प्लान 84 दिनों के लिए दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसके साथ 100 sms भी दिए गए हैं।

555 रुपये का प्रीपेड प्लान

जियो कंपनी ने 555 रुपये का प्रीपेड प्लान की सुविधा दी है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना का 1. 5 जीबी हाई स्पीड का डेटा मिलता है। इसके साथ इस प्लान में कॉलिंग की फ्री सुविधा दी जा रही है। यह प्लान 3 महीने के लिए दिया जा रहा है। इस प्लान में 100 sms पर डे दिया जा रहा है।

599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो कंपनी 599 के प्रीपेड प्लान में 2 जीबी का हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। यह प्रीपेड प्लान 3 महीने की वैधता के साथ दिया जा रहा है। इस प्लान में कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड जियो की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि इस प्लान में भी 100 sms की सुविधा दी जा रही है।

349 रुपये का प्रीपेड प्लान फोटो - सोशल मीडिया

999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो कंपनी 999 के प्रीपेड प्लान में 3 जीबी डेटा की सुविधा दे रही है। बताया जा रहा है कि इस प्लान में 3 महीने की वैधता के साथ दिया जा रहा है। कॉलिंग की सुविधा के लिए इस प्लान में अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉलिंग दी गई है। इसके साथ अन्य नेटवर्क के लिए fup की सुविधा दी जा रही है। 999 प्लान में रोजाना 100 sms दिया जा रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story