×

Reliance Jio Recharge: जियो ने तोड़ा ग्राहकों का दिल, बंद हुए ये तीन धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स

Reliance Jio Recharge: जियो अपने तीन ऐसे प्रीपेड प्लान्स को बंद भी कर दिया है जिसे ग्राहको को काफी पसंद और बेनिफिट्स दिलाता था। इस प्रीपेड प्लान्स के बंद होने पर जियो ग्राहकों को काफी नुकसान हो सकता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 4 Dec 2021 5:11 AM GMT
Reliance Jio
X

रिलायंस जियो  (फोटो साभारः सोशल मीडिया)

Reliance Jio Recharge: रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर लायी हैं। बीते दिन पहले ही जियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स (jio plans ) की कीमत को बढ़ा दिया है। लेकिन यह प्लान1 दिसंबर से (jio new plans) लागू किया गया। इसके साथ ही जियो अपने तीन ऐसे प्रीपेड प्लान्स को बंद भी कर दिया है जिसे ग्राहको को काफी पसंद और बेनिफिट्स दिलाता था। इस प्रीपेड प्लान्स के बंद होने पर जियो ग्राहकों को काफी नुकसान हो सकता है। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन-कौन से जियो ने अपना प्रीपेड प्लान्स को बंद कर दिया है।

इन प्लान्स को बंद किए जियो ने

जियो ने महीने की शुरुआत में ही ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। अब रिलायंस जियो अपनी सभी प्रीपेड प्लान्स की कीमत को बढ़ा दिया है। इसके साथ की तीन प्लान्स को बंद कर दिया है। इस बार की अगर आपको जानकारी नहीं है तो आप जियो के वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। बता दें कि जियो ने 499 रुपए ,888 रुपए और 666 रुपए वाली प्लान्स को बंद कर दिया है। यह दूसरी बात है कि कंपनी ने इस बात की कोई एलान नहीं किया। इस प्लान्स के बंद होने से ग्राहकों को काफी नुकासान हो सकता है, तो आइए जानते हैं इन बंद जियो प्लान्स की बेनिफिट्स क्या थे।

499 रुपए वाले जियो प्लान

आप सभी जानते होंगे की 499 वाली जियो का प्रीपेड प्लान 28 (Jio plans Rs 499) दिन के लिए आता था। इस प्लान में रोजाना आपको 3 GB डेटा और ऑल कॉल फ्री सभी नेटवर्क पर मिलता था। इसके साथ ही 100 एसएमएस की सुविधा भी दिया जाता था।

888 रुपए का जियो प्लान

जियो का 888 रुपए वाला प्लान (Jio plans Rs 888) में ग्राहकों को हर रोज 2 GB नेट और किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री इसके साथ ही रोजाना 100 एसएमएस फ्री की सुविधा मिलती थी। यह प्लान पूरे 84 दिन का था।

666 रुपए वाले जियो प्लान

जियो का सबसे अच्छा प्लान 666 (Jio plans Rs 666) रुपए वाले के साथ रोजाना 2 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग सभी नेटवर्क पर फ्री और 100 एसएमएस रोजाना मिलता था। अब यह प्लान बंद कर दिया गया है। गौरतलब है कि जियो ने अपने नए प्लान्स को दिसंबर से लागू कर दिया है लेकिन बंद ये तीनों प्लान की की सूचना नहीं दी गई। अगर आप जियो ग्राहक है और रिचार्ज करना चाहते हैं तो जियों के वेबसाइट पर जाकर अपने प्लान्स को देख सकते हैं।

Shweta

Shweta

Next Story