×

Jio Postpaid Recharge Plan: Jio लाया नए पोस्टपेड रिचार्ज प्लान, मिलेगा कई जबरदस्त ऑफर्स

Jio Postpaid Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनी 399 रुपये के प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और कुल 75GB डेटा देती है। उपयोगकर्ता 99 रुपये प्रत्येक के लिए अपने प्लान में तीन सिम कार्ड जोड़ सकते हैं।

Anjali Soni
Published on: 17 March 2023 10:30 AM GMT
Jio Postpaid Recharge Plan: Jio लाया नए पोस्टपेड रिचार्ज प्लान, मिलेगा कई जबरदस्त ऑफर्स
X
Jio Postpaid Plan(photo-social media)

Jio Postpaid Recharge Plan: Reliance Jio ने पोस्टपेड फैमिली प्लान के एक नए सेट को लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसे Jio Plus करार दिया गया है, जो चार लोगों के पूरे परिवार को एक महीने के लिए मुफ्त में सेवाएं देने की अनुमति देता है। इसने Jio Plus के तहत दो पारिवारिक योजनाओं की घोषणा की है, जिनकी कीमत 399 रुपये और 699 रुपये के साथ-साथ अन्य व्यक्तिगत योजनाएं हैं। Jio ने कहा कि वह Jio वेलकम ऑफर के माध्यम से अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा, पूरे परिवार के लिए एक बिल, डेटा शेयरिंग, प्रीमियम कंटेंट ऐप्स और बहुत कुछ जैसे लाभ प्रदान करने के लिए समर्पित है। इसे 22 मार्च से Jio Stores या होम डिलीवरी के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है।

399 रुपये के पोस्टपेड फैमिली प्लान

टेलीकॉम कंपनी 399 रुपये के प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और कुल 75GB डेटा देती है। उपयोगकर्ता 99 रुपये प्रत्येक के लिए अपने प्लान में तीन सिम कार्ड जोड़ सकते हैं। Jio उपयोगकर्ताओं को पोस्टपेड कनेक्शन प्राप्त करने के लिए 500 रुपये की सुरक्षा जमा राशि का भुगतान करना होगा। हालाँकि, JioFiber उपयोगकर्ता, कॉर्पोरेट कर्मचारी, पोस्टपेड उपयोगकर्ता, क्रेडिट कार्ड ग्राहक और अच्छे क्रेडिट स्कोर वाले उपयोगकर्ताओं को जमा राशि से छूट दी गई है।

699 रुपये के पोस्टपेड परिवार योजना

699 रुपये की योजना में असीमित वॉयस कॉलिंग और एसएमएस सेवाओं के साथ-साथ 100 जीबी डेटा और एक मुफ्त नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम सदस्यता शामिल है। 99 रुपये में एक व्यक्ति अधिकतम तीन सदस्य जोड़ सकता है। जिन यूजर्स को सिक्योरिटी डिपॉजिट से छूट नहीं है, उन्हें यह नया कनेक्शन लेने के लिए 875 रुपये का भुगतान करना होगा। इस बीच, Jio ने दो नई व्यक्तिगत योजनाओं का भी अनावरण किया है। 299 रुपये के प्लान में 30GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस सभी शामिल हैं, जबकि अनलिमिटेड डेटा, कॉल और एसएमएस सभी 599 रुपये के प्लान में शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story