Jio Recharge Plan 2023: Jio लेकर आया बेस्ट रिचार्ज प्लान, मुफ्त कॉल के साथ एसएमएस भी फ्री

Jio Recharge Plan 2023: 155 रुपये के जियो अनलिमिटेड डेटा प्लान के साथ शुरुआत करते हुए, यह प्रीपेड ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता के लिए कुल 2GB डेटा प्रदान करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Feb 2023 2:39 AM GMT
Jio Recharge Plan 2023
X

Jio Recharge Plan 2023(photo-social media)

Jio Recharge Plan 2023: Jio अनलिमिटेड डेटा प्लान बिना किसी दैनिक डेटा सीमा के आते हैं। Jio प्रीपेड उपयोगकर्ता एक ही दिन में 25GB तक डेटा ब्राउज़ कर सकते हैं, इन योजनाओं के साथ मुफ्त कॉल कर सकते हैं और देश भर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त एसएमएस भेज सकते हैं। यदि आप ऐसी योजनाओं की तलाश में हैं, तो हमने आपको कवर कर दिया है। Jio अनलिमिटेड प्लान की कीमत 155 रुपये से कम है और 1,599 रुपये तक जाती है। नीचे दी गई सूची में इन योजनाओं की कीमत, लाभ और वैधता के साथ पूरी जानकारी देखें Jio असीमित डेटा योजनाएं बिना किसी दैनिक डेटा सीमा के आती हैं। Jio प्रीपेड उपयोगकर्ता एक ही दिन में 25GB तक डेटा ब्राउज़ कर सकते हैं, इन योजनाओं के साथ मुफ्त कॉल कर सकते हैं और देश भर में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त एसएमएस भेज सकते हैं। यदि आप ऐसी योजनाओं की तलाश में हैं, तो हमने आपको कवर कर दिया है। Jio अनलिमिटेड प्लान की कीमत 155 रुपये से कम है और 1,599 रुपये तक जाती है।

155 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

155 रुपये के जियो अनलिमिटेड डेटा प्लान के साथ शुरुआत करते हुए, यह प्रीपेड ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता के लिए कुल 2GB डेटा प्रदान करता है। डेटा खपत के बाद स्पीड महज 64Kbps तक सीमित हो जाती है। बाकी फायदों में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्लान की अवधि के लिए 300 एसएमएस का कोटा शामिल है। उपयोगकर्ताओं को JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud जैसी Jio सेवाओं तक भी पहुंच प्रदान की जाती है।

296 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान

इसके बाद 296 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान है जो 25GB मूल्य के मोबाइल डेटा के साथ-साथ असीमित वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ आता है। . एक बार उक्त डेटा समाप्त हो जाने के बाद, गति 64Kbps तक सीमित है, जब तक कि उपयोगकर्ता डेटा ऐड-ऑन पैक के साथ रिचार्ज नहीं करता है या पूरी तरह से एक नया प्लान नहीं खरीदता है। 30 दिनों की वैधता के साथ आने वाला, यह रिचार्ज प्लान कुछ Jio सेवाओं जैसे JioTV, JioCinema, JioCloud, और बहुत कुछ को भी बंडल करता है।

395 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

395 रुपये के जियो अनलिमिटेड डेटा रिचार्ज प्लान की बात करें तो यह प्रीपेड पैक 84 दिनों की वैधता अवधि के लिए कुल 6 जीबी इंटरनेट डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है। हालांकि उपयोगकर्ता आवंटित मोबाइल डेटा का उपभोग करने के बाद इंटरनेट का उपयोग जारी रख सकते हैं, लेकिन गति केवल 64 केबीपीएस तक ही सीमित रहेगी। इसके अलावा, ग्राहकों को योजना की वैधता तक 1000 एसएमएस भेजने की सुविधा भी मिलती है।

1559 रुपये का जियो रिचार्ज प्लान

बंच की आखिरी योजना 1559 रुपये की प्रीपेड रिचार्ज योजना है जिसमें 3600 एसएमएस के साथ 24GB हाई-स्पीड मोबाइल डेटा और 336 दिनों के कार्यकाल के लिए पूरे भारत में किसी भी ऑपरेटर को असीमित वॉयस कॉलिंग मिलती है। ऊपर उल्लिखित अन्य योजनाओं की तरह, इस योजना के साथ इंटरनेट की गति प्रदान किए गए डेटा को समाप्त करने के बाद 64Kbps तक सीमित है। सब्सक्राइबर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity जैसे ऐप्स के Jio सुइट तक भी पहुंच प्रदान की जाती है। Jio भारत के कई शहरों में अपनी 5G सेवाओं को शुरू करने के साथ, 5G-सक्षम मोबाइल वाले उपयोगकर्ता वेलकम ऑफर के लिए साइन अप कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story