×

Jio Rs 61 data Booster Recharge Plan: जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब 61 रूपये के रिचार्ज पर मिलेगा 10GB डेटा

Jio Rs 61 data Booster Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनी द्वारा पेश किए गए डेटा बूस्टर पैक में से एक में अब डेटा की सीमा बढ़ गई है। 61 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान की सदस्यता लेने वाले उपयोगकर्ता अब अतिरिक्त 4GB डेटा का आनंद ले सकते हैं।

Anjali Soni
Published on: 24 May 2023 7:31 AM GMT
Jio Rs 61 data Booster Recharge Plan: जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब 61 रूपये के रिचार्ज पर मिलेगा 10GB डेटा
X
Jio Rs 61 data Booster Recharge Plan(Photo-social media)

Jio Rs 61 data Booster Recharge Plan: अग्रणी टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो अब 6GB डेटा के बजाय 61 रुपये के डेटा बूस्टर रिचार्ज प्लान के साथ 10GB डेटा दे रहा है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इसकी कन्फर्म की है। यह ऑफर ऐसे समय में आया है जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 23 मई से शुरू होने वाले क्वालीफायर के साथ अंतिम सप्ताह में प्रवेश करने के लिए तैयार है। Jio Rs 61 डेटा बूस्टर डिटेल पर एक नज़र डालें।

Jio का 61 रुपये का डेटा बूस्टर रिचार्ज प्लान

टेलीकॉम कंपनी द्वारा पेश किए गए डेटा बूस्टर पैक में से एक में अब डेटा की सीमा बढ़ गई है। 61 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान की सदस्यता लेने वाले उपयोगकर्ता अब अतिरिक्त 4GB डेटा का आनंद ले सकते हैं। गौर करने वाली बात है कि पहले इस पैक में कुल 6GB डेटा मिलता था, यानी अब यूजर्स को 10GB डेटा मिलेगा। Jio डेटा बूस्टर पैक प्राथमिक पैक के ऊपर अतिरिक्त डेटा प्रदान करते हैं, खासकर जब अधिक डेटा की आवश्यकता होती है।

यहां जाने अन्य जानकारी

खरीद के लिए पांच अलग-अलग डेटा बूस्टर पैक उपलब्ध हैं। वेबसाइट के अनुसार, 15 रुपये के पैक में 1GB डेटा, 25 रुपये के पैक में 2GB डेटा, 61 रुपये के पैक में 10GB डेटा, 121 रुपये के पैक में 12GB डेटा और 222 रुपये के पैक में 50GB डेटा है। हाल ही में, Jio ने अपने MyJio ऐप उपयोगकर्ताओं को JioEngage क्षेत्र के माध्यम से 1GB तक मुफ्त मोबाइल डेटा देना शुरू किया। MyJio एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो Jio यूजर्स की सभी जरूरतों को पूरा करता है। इसे Android और iPhone दोनों पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह सेवाओं की एक विस्तृत सीरीज प्रदान करता है, जैसे रिचार्जिंग, संगीत, खेल, मोबाइल बैंकिंग, समाचार फ़ीड, स्वास्थ्य देखभाल सेवाएँ, और बहुत कुछ। इस बीच, आप यहां अनलिमिटेड क्रिकेट प्लान के बारे में पढ़ सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story