×

रिलायंस Jio Pay यूजर्स के लिए लेकर आएगी खास सर्विस, PhonePe, Google Pay और Paytm को देगी टक्कर

Jio Soundbox: UPI पेमेंट मार्केट में भी जियो खास सर्विस शुरू करने जा रहा है। जिसके बाद पेमेंट प्रोसेस में और आसानी होगी। Jio अब पेटीएम, फोनपे और गूगल पे को टक्कर देने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 March 2024 5:35 AM GMT
रिलायंस Jio Pay यूजर्स के लिए लेकर आएगी खास सर्विस, PhonePe, Google Pay और Paytm को देगी टक्कर
X

Jio Soundbox: गूगल पे, फोन पे और Paytm की तरह अब jio अपने यूजर्स के लिए खास सुविधा लेकर आने वाला है। जिसके बाद पेमेंट प्रोसेस में और आसानी होगी। दरअसल Jio ने बेहद कम समय में ही भारतीय बाजारों में अपनी बड़ी पहचान बना ली है। कंपनी भी अक्सर अपने ग्राहकों के लिए नए-नए बदलाव करती रहती है। अब UPI पेमेंट मार्केट में भी जियो खास सर्विस शुरू करने जा रहा है।

Jio शुरू करने जा रहा है खास सर्विस

दरअसल ज्यादातर आपने दुकानों पर Paytm Soundbox देखा होगा। जैसे ही आप पेमेंट करते हैं वैसे ही sound box से पेमेंट होने की आवाज आती है। अब जियो भी इस सुविधा को शुरू करने की प्लानिंग में है। जिसके बाद Jio Soundbox बहुत जल्द भारतीय telecommunication बाजार में दस्तक दे सकता है। इसकी मदद से jio अब यूपीआई मार्केट में भी धमाकेदार एंट्री करने का प्लान कर रहे हैं।


बता दें यूजर्स के लिए तो Jio Pay App पहले से ही बाजार में उपलब्ध है और अब Soundbox की भी सुविधा शुरू करने की तैयारी में है। जिससे कंपनी अपना बिजनेस बढ़ाने पर जोर दे रही है। रिपोर्ट की मानें तो Jio Soundbox का ट्रायल स्टार्ट भी हो चुका है और बहुत जल्द आपको ये दुकानों पर भी देखने को मिल सकता है। Jio Sound Box के आने से मुकेश अंबानी सीधा पेटीएम, फोनपे और गूगल पे को टक्कर देने वाले हैं। इसकी मदद से अब सेलर और रिसीवर दोनों को ही काफी मदद मिलती है। हालांकि, इसके आने से बाकी कंपनियों की परेशानी बढ़ने वाली है क्योंकि इससे शॉप ऑनर्स को शानदार ऑफर्स भी दिए जाएंगे। अब देखना होगा यह कब लॉन्च होगा। हालांकि, जियो की ओर से अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन जल्द ही आ सकती है। इससे यूजर्स को काफी फायदा भी होगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story