×

iPhone 15 Cases and Covers: अपने आईफोन 15 को रखें इन केस और कवर से सुरक्षित, देखें लिस्ट

iPhone 15 Cases and Covers: यदि आपने हाल ही में एक नया iPhone 15 खरीदा है, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए एक उच्च क्वालिटी वाले केस की भी तलाश करेंगे

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Oct 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2023 1:31 AM GMT)
iPhone 15 Cases and Covers
X

iPhone 15 Cases and Covers(Photo-social media)

iPhone 15 Cases and Covers: यदि आपने हाल ही में एक नया iPhone 15 खरीदा है, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए एक उच्च क्वालिटी वाले केस की भी तलाश करेंगे कि आपका ब्रांड-नया iPhone अच्छी तरह से सुरक्षित रहे। जबकि iPhone 15 अपने टाइटेनियम फ्रेम के साथ एक मजबूत डिजाइन का दावा करता है, इसकी प्राचीन स्थिति को लंबे समय तक बनाए रखना आवश्यक है। इस प्रकार, हमने आपके नए iPhone को संभावित क्षति से बचाने के लिए डिज़ाइन किए गए iPhone 15 केस और एक्सेसरीज़ का चयन संकलित किया है।

स्पाइजेन मैग आर्मर मैगफिट केस

स्पाइजेन मैग आर्मर मैगफिट केस नेवी ब्लू और मैट ब्लैक रंग विकल्पों में आता है। यह टिकाऊ पॉलीकार्बोनेट बैक के साथ थर्मोप्लास्टिक पॉलीयुरेथेन बम्पर से बना है और अमेज़न पर इसकी कीमत 1,999 रुपये है। केस में झटके को अवशोषित करने के लिए एयर कुशन तकनीक शामिल है, और इसमें स्क्रीन और कैमरे की सुरक्षा के लिए एक उठा हुआ होंठ है।

मैगसेफ के साथ iPhone 15 सिलिकॉन केस

शुरुआत करने के लिए, मैगसेफ के साथ ऐप्पल आईफोन 15 सिलिकॉन केस आठ रंगों में आता है - ऑरेंज सॉर्बेट, साइप्रस, विंटर ब्लू, स्टॉर्म ब्लू, अमरूद, क्ले, लाइट पिंक और ब्लैक - ऐप्पल की वेबसाइट पर इसकी कीमत 4,900 रुपये है। सिलिकॉन बाहरी हिस्से में एक चिकना, स्पर्शनीय अनुभव होता है, जबकि आंतरिक भाग में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक नरम माइक्रोफ़ाइबर अस्तर होता है। iPhone 15 के साथ सटीक रूप से संरेखित मैग्नेट से सुसज्जित, यह केस एक सहज अटैचमेंट अनुभव और तेज़ वायरलेस चार्जिंग प्रदान करता है।

मैगसेफ के साथ क्लियर केस

Apple का दावा है कि यह क्लियर केस पतला, हल्का और पकड़ने में आरामदायक है और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 4,900 रुपये है। दैनिक उपयोग की सामान्य टूट-फूट से भरोसेमंद सुरक्षा प्रदान करते हुए आपके iPhone का मूल रंग दिखाई देता है।

कवच ​​गियर केस

अर्बन आर्मर गियर केस केवलर ब्लैक और कार्बन फाइबर रंग में आता है और फ्लिपकार्ट पर 6,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। यह केस सामग्री से बना है, जो हल्का डिज़ाइन और सुरक्षा की पांच परतें प्रदान करता है। इसमें यूएजी का कवच फ्रेम, एक शॉक-प्रतिरोधी कोर, एक पॉली कार्बोनेट कतरनी प्लेट, मिश्र धातु हार्डवेयर और एक मजबूत रबर बॉर्डर शामिल है। यह मैगसेफ चार्जिंग के साथ भी काम करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story