×

Lava Blaze 1X 5G Launch: 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुआ लावा ब्लेज़ 1X 5G जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze 1X 5G Price and Specifications: बजट स्मार्टफोन यूजर्स को बढ़ावा देने के उद्देश्य से भारत स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने देश में एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। नया लावा ब्लेज़ 1X एक 5जी स्मार्टफोन है

Anjali Soni
Published on: 30 April 2023 3:42 PM GMT
Lava Blaze 1X 5G Launch: 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुआ लावा ब्लेज़ 1X 5G जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन
X
Lava Blaze 1X 5G Features(photo-social media)

Lava Blaze 1X 5G Price and Specifications: बजट स्मार्टफोन यूजर्स को बढ़ावा देने के उद्देश्य से भारत स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने देश में एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। नया लावा ब्लेज़ 1X एक 5जी स्मार्टफोन है, और यह 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच डिस्प्ले, मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट और बहुत कुछ के साथ आता है। हाल के दिनों में, कंपनी ने कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिनमें लावा ब्लेज़ 2, लावा युवा 2 प्रो और लावा अग्नि 2 5जी। हालांकि, इस बजट स्मार्टफोन को चुपचाप देश में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी जानकारी इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दी गई है। नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य जानकारी पर एक नज़र डालें।

यहां देखें लावा ब्लेज़ 1X 5G के स्पेसिफिकेशन (Lava Blaze 1X 5G Specification)

डिस्प्ले: Lava Blaze 1X 5G में 2.5D कर्व्ड स्क्रीन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले है।

कैमरा: स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पैक करता है जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर, VGA डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो कैमरा होता है। फ्रंट में 8MP का सेल्फी सेंसर दिया गया है।

स्टोरेज: स्मार्टफोन के चिपसेट को 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हालाँकि, अतिरिक्त 5GB वर्चुअल रैम है, और माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से आंतरिक भंडारण को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी: लावा ब्लेज़ 1X 5G में 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी।

सेंसर: फोन सुरक्षा के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्पोर्ट करेगा।

रंग: नया लॉन्च किया गया स्मार्टफोन ग्लास ब्लू और ग्लास ग्रीन रंगों में आता है।

जाने लावा ब्लेज़ 1X 5G की कीमत (Lava Blaze 1X 5G price)

ऑल-न्यू लावा ब्लेज़ 1X 5G को 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 11,999 रुपये है। यह विशेष रूप से ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर ग्लास ग्रीन और ग्लास ब्लू रंगों में उपलब्ध होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story