Lava Blaze NXT Price: लावा ने धाकड़ फीचर्स के साथ पेश किया एक और किफायती स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

Lava Blaze NXT Price and Specifications: लावा ब्लेज़ NXT शुक्रवार को भारत में लॉन्च हो गया। यह लावा ब्लेज़ का अपडेटेड वर्जन प्रतीत होता है जो इस साल की शुरुआत में जुलाई में लॉन्च हुआ था।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 26 Nov 2022 1:41 AM GMT
Lava Blaze NXT
X

Lava Blaze NXT (Image Credit : Social Media)

Lava Blaze NXT Price And Specifications: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा अपने नवीनतम स्मार्टफोन के रूप में लावा ब्लेज एनएक्सटी का अनावरण शुक्रवार को भारत में कर दिया है। सेल्फी कैमरे को रखने के लिए हैंडसेट के फ्रंट में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच भी दिया गया है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला 6.5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले मिलता है। नया लांच किया गया हैंडसेट लावा ब्लेज़ का अपडेटेड वर्जन प्रतीत होता है जो इस साल की शुरुआत में जुलाई में लॉन्च हुआ था। यह हैंडसेट MediaTek Helio G37lLlLl द्वारा संचालित है, जो 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Lava Blaze NXT के स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze NXT 4GB रैम के साथ जोड़ा गया MediaTek Helio G37 SoC पैक करता है। यह स्मार्टफोन 3GB अतिरिक्त वर्चुअल रैम के साथ आता है। इसमें 64GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी शामिल है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैंडसेट पर मल्टीटास्किंग करने तथा एप्स को संचालित करने के दौरान लैक जैसी समस्या का सामना नहीं करते हैं। नवीनतम स्मार्टफोन पर फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान आपको एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला इमर्सिव ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त हो इसके लिए इसमें एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है। इसके वॉल्यूम रॉकर्स और पावर बटन को राइट स्पाइन पर प्लेस किया गया है।

यह 5,000mAh की बैटरी पैक करता है, जिसके बारे में पूरे दिन की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। लावा ब्लेज़ एनएक्सटी में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक है। प्रकाशिकी के लिए, लावा के इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और आगे की तरफ 8-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर है। लावा ब्लेज़ एनएक्सटी में एक प्रीमियम ग्लास बैक पैनल डिज़ाइन भी है और ऐसा लगता है कि पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Lava Blaze NXT की कीमत

लावा ब्लेज़ एनएक्सटी के लिए एक माइक्रोसाइट अमेज़न पर लाइव हो गई है, जो पुष्टि करती है कि इस हैंडसेट की कीमत 9,299 रुपये होगी। इसके एकमात्र 4GB RAM + 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मॉडल के लिए। ऐमजॉन की अब तक की लिस्टिंग से पता चलता है कि लावा का यह स्मार्टफोन रेड और ग्रीन कलर में आता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story