×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Lava O2 Smartphone: लावा O2 स्मार्टफोन जल्द ही होगा लॉन्च,मिल सकते हैं कई बड़े फीचर्स

Lava O2 Smartphone Launched Date: जिसमें कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लावा O2 को स्मार्ट फोन को लेकर एक पोस्ट के माध्यम से इसके लॉन्च को लेकर घोषणा की है।

Jyotsna Singh
Published on: 17 March 2024 8:47 AM GMT
Lava O2 Is Coming Soon
X

Lava O2 Is Coming Soon 

Lava O2 Smartphone Price: भारतीय मूल की कंपनी लावा अपने कई मॉडलों की शानदार बिक्री के चलते अब तक खासा लोकप्रिय ब्रांड बन चुकी है। मिली जानकारियों के आधार ये कंपनी अब जल्द ही अपने लाइनअप में एक और मॉडल शामिल करने जा रही है। लॉन्च के बाद यह स्मार्टफोन अमेजन, लावा की वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इस कड़ी में कंपनी आने वाले कुछ ही समय के भीतर लावा O2 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। लावा O2 को हाल ही में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर लिस्ट किया गया है, जिससे इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी कई तरह की जानकारियों के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। इस बात की पुष्टि कम्पनी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई एक पोस्ट को देखकर भी की जा सकती है। जिसमें कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लावा O2 को स्मार्ट फोन को लेकर एक पोस्ट के माध्यम से इसके लॉन्च को लेकर घोषणा की है।

लावा O2 कैमरा सेटअप

लावा O2 में शामिल कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन को लेकर कम्पनी द्वारा पेश किए गए कंपनी के टीजर में यह मैजेस्टिक पर्पल कलर में दिखाया गया है। वहीं इसके हरे रंग में ऊपरी बाएं कोने पर डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। लावा के इस स्मार्टफोन का बैक पोर्शन पर AG ग्लास की कवरिंग नजर आएगी। हैंडसेट के निचले किनारे पर एक USB टाइप-C पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल मौजूद है।इसके रियर पैनल के नीचे स्थित लेफ्ट कॉर्नर पर एक छोटा-सा लावा लोगो भी नजर आएगा। इसके रियर कैमरा सेटअप में 50MP का मुख्य कैमरा मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा। सेल्फी कैमरा बायोमेट्रिक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी खूबी से लैस होगा। 90Hz रिफ्रेश रेट और सेल्फी कैमरा रखने के लिए कटआउट के साथ 6.5 इंच की स्क्रीन उपलब्ध मिलेगी।


लावा O2 बैटरी सेटअप

लावा O2 में मौजूद बैटरी की खूबियों की बात करें तो बेहतर प्रदर्शन के लिए इस स्मार्टफोन में यूनिसोक चिपसेट को शामिल किया गया है। जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के कनेक्ट किए जाने की उम्मीद है। अपकमिंग लावा O2 स्मार्टफोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story