LAVA X3 Specifications: लॉन्च से पहले लीक हुई लावा एक्स3 के स्पेसिफिकेशन, जानिए क्या होगा खास

Lava X3 Price and Full Specifications: लावा एक्स3 के रेंडर दिखाते हैं कि फोन में सेल्फी स्नैपर के लिए वॉटरड्रॉप नॉच होगा। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दायें किनारे पर हैं। जबकि बायीं ओर सिम ट्रे सेक्शन है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Dec 2022 10:11 AM GMT
LAVA X3 Specifications
X

LAVA X3 Specifications(photo-internet) 

Lava X3 Price and Full Specifications: भारत में LAVA X3 के लॉन्च की तारीख जल्द ही सामने आनी वाली है। क्योंकि फोन को समर्पित माइक्रोसाइट के साथ अमेज़न पर पहले ही टीज़ किया जा चुका है। अब, प्राइसबाबा ने टिपस्टर ईशान अग्रवाल के सौजन्य से फोन के रेंडर और प्रमुख विशिष्टताओं लीक हुई है, तस्वीरें सभी संभावित एंगल्स से फोन के डिज़ाइन को दिखाती हैं। सेल्फी कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच और स्क्रीन के नीचे एक बड़ी चिन है। LAVA X3 एक बजट फोन है जो LAVA X2 के फॉलो अप के रूप में आता है। LAVA X3 को पीछे की तरफ दोहरे कैमरे, 4000mAh की बैटरी, 9nm मोटाई और 210 ग्राम वजन के साथ आने के लिए इत्तला दी गई है। फोन बॉटम-फायरिंग स्पीकर और 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ आएगा।

लावा एक्स3 का डिज़ाइन

लावा एक्स3 के रेंडर दिखाते हैं कि फोन में सेल्फी स्नैपर के लिए वॉटरड्रॉप नॉच होगा। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दायें किनारे पर हैं। जबकि बायीं ओर सिम ट्रे सेक्शन है। पीछे की ओर जाने पर, डुअल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश रखने के लिए एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल है। हमारे पास एक फिंगरप्रिंट सेंसर और लावा ब्रांडिंग भी है। डिवाइस 9mm मोटाई और 210g वजन के साथ आएगा। स्मार्टफोन 4,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। स्मार्टफोन में बॉटम स्पीकर और 3.5 एमएम हेडफोन जैक होगा।

LAVA X3 स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट के अनुसार, LAVA X3 में 6.5-इंच HD IPS डिस्प्ले होगा और 2GHz MediaTek Helio प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। बजट हैंडसेट एंड्रॉइड 12 गो एडिशन पर चलेगा। ऑप्टिक्स की ओर बढ़ते हुए, LAVA X3 में पीछे की तरफ 8MP के डुअल कैमरे और सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 5MP का शूटर होगा। फोन में बॉटम स्पीकर और 3.5mm ऑडियो जैक होगा। लावा एक्स3 को अमेज़न के माध्यम से बेचा जाएगा क्योंकि एक समर्पित माइक्रोसाइट है। हालांकि, फिलहाल सही तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन बाजार में आते ही फ़ोन धमाल मचाने वाला हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story