Lava Yuva 3 Amazon Price: अमेजन पर शुरू हुई लावा युवा 3 की बिक्री, बेहद बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन की कीमत बस इतनी

Lava Yuva 3 Amazon Price: आइए जानते हैं लावा के बेहद बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लावा युवा 3 से जुड़े डिटेल्स के बारे में...

Jyotsna Singh
Published on: 10 Feb 2024 2:58 PM GMT
Lava Yuva 3 Amazon Price in India
X

Lava Yuva 3 Amazon Price in India 

Lava Yuva 3 2024: मोबाइल निर्माता कंपनी लावा भारतीय बाजार में अपने कई शानदार स्मार्टफोन मॉडलों की बिक्री के लिए जानी जाती है। अभी हाल ही में इस कंपनी ने अपना एक और बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन को पेश किया है। लावा युवा 3 नाम से लॉन्च हुआ ये स्मार्ट फोन अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर बिक्री के लिए कंपनी ने उतार दिया है। कंपनी ने इसे एक्लिप्स ब्लैक, कॉस्मिक लैवेंडर और गैलेक्सी व्हाइट जैसे कुल तीन बेहद आकर्षक कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इसी के साथ कंपनी अपने लेटेस्ट मॉडल को 10 फरवरी से लावा के रिटेल स्टोर्स पर भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराने जा रही है।

लावा युवा 3 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशंस (Lava Yuva 3 Specification)

लेटेस्ट स्मार्टफोन लावा युवा 3 में शामिल खूबियों की बात करें तो ये फोन बेहद जानदार परफार्मेंस देने में सक्षम यूनिसोक T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसे 4GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ कनेक्ट किया गया है। यह बॉक्स के बाहर एंड्रॉयड 13 पर बूट करता है। इस स्मार्टफोन में HD+ पिक्सल रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और पंच होल कटआउट के साथ 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। अपने लेटेस्ट मॉडल को लेकर लावा कंपनी का कहना है कि, यूजर्स की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन पर पूरे साथ 2 साल का सिक्योरिटी अपडेट और एंड्रॉयड 14 का अपडेट उपलब्ध कराएगी।

लावा युवा 3 बैटरी के फीचर्स (Lava Yuva 3 Battery Features)

लावा युवा 3 में मौजूद हाई परफॉर्मर बैटरी की खूबियों की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी उपलब्ध मिलती है। जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फुल चार्ज पर लॉन्ग परफॉरमेंस देने वाले इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी का भी उतना ही ध्यान रखा गया है। यूजर्स को बेहतरीन फोटोग्राफी का अनुभव देने के लिए इसमें 13MP का ट्रिपल AI रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा सेटअप को शामिल किया गया है।

लावा युवा 3 स्मार्टफोन की कीमत (Lava Yuva 3 Price in India)

लावा युवा 3 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो ये मॉडल 4GB+64GB और 4GB+128GB विकल्प के साथ कुल दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। जिसमें 4GB+64GB मॉडल की कीमत बेहद बजट फ्रेंडली यानी सिर्फ ₹6,799 रुपये रखी गई है वहीं इसके 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत 7,299 रुपये निर्धारित की गई है। लावा के यह दोनों मॉडल 4GB तक वर्चुअल रैम भी सपोर्ट करते हैं।

Admin 2

Admin 2

Next Story