×

Lava Yuva 5G: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये धांसू फोन, जानें Review

Lava Yuva 5G: इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। ये फोन कई बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 31 May 2024 4:45 AM GMT (Updated on: 31 May 2024 4:45 AM GMT)
Lava Yuva 5G
X

Lava Yuva 5G

Lava Yuva 5G: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं। हाल ही में लावा कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava Yuva 5G को लॉन्च किया है। इस फोन में यूजर्स को कई तरह के बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको सबसे पहले इस फोन का रिव्यू जानना चाहिए। तो आइए जानते हैं कि, Lava Yuva 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Lava Yuva 5G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Lava Yuva 5G Features, Price And Review):

Lava Yuva 5G की डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.5-इंच HD+ डिस्प्ले मिलते हैं। इस फोन को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया गया है।

Lava Yuva 5G के प्रोसेसर (Lava Yuva 5G Processor) की बात करें तो इस फोन में UNISOC T750 प्रोसेसर मिलता है, जिसे 4GB तक रैम और 128 GB तक स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। Lava Yuva 5G के सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कंपनी ने Android 14 और दो साल के सिक्योरिटी अपडेट देने का दावा कर रही है।


Lava Yuva 5G के स्पेसिफिकेशन (Lava Yuva 5G Specifications) की बात करें तो इस फोन का कैमरा क्वालिटी काफी अच्छा है। कैमरा की बात करें तो इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। ये फोन 50MP मुख्य सेंसर और 2MP सेकेंडरी सेंसर के साथ पेश किया गया है। इस फोन में आगे की ओर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा सेंसर दिया गया है।

Lava Yuva 5G के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन को 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया गया है।

Lava Yuva 5G की कीमत (Lava Yuva 5G Price):

Lava Yuva 5G की कीमत (Lava Yuva 5G Price) की बात करें तो ये फोन दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हुआ है। इस फोन के 4GB +64GB वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपए और 4GB +128GB मॉडल की कीमत 9,999 रुपए है। इस फोन को 5G ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया, लावा ई-स्टोर और लावा रिटेल आउटलेट्स के जरिए खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की बिक्री 5 जून से दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है। वहीं कलर ऑप्शन की बात करें तो, ये फोन मैट फिनिश डिजाइन के साथ मिस्टिक ब्लू और मिस्टिक ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story