×

Leica Leitz Phone 3 Review: पॉपुलर कैमरा कंपनी ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन

Leica Leitz Phone 3 को Leica ने लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ 47.2MP प्राइमरी कैमरा और 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 April 2024 9:51 AM GMT
Leica Leitz Phone 3 Review
X

Leica Leitz Phone 3 Review

Leica Leitz Phone 3 Review: अगर आप बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। दरअसल Leica ने Leica Leitz Phone 3 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। इससे पहले Leica ने Leitz Phone 2 को लॉन्च किया था, जिसे लोगो ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था।

Leica Leitz Phone 3 में यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ 47.2MP प्राइमरी कैमरा और 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में कई अन्य स्पेसिफिकेशन भी दिए गए हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Leica Leitz Phone 3 के फीचर्स और कीमत के बारे में:

Leica Leitz Phone 3 के फीचर्स (Leica Leitz Phone 3 Features)

Leica Leitz Phone 3 के फीचर्स की बात करें तो Leica Leitz Phone 3 को इसके अपग्रेड वर्जन के तोर पर उतारा गया है। इस फोन में यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलेगा। इसमें 6.6-इंच WUXGA+ (2,730 x 1,260 पिक्सल) Pro IGZO OLED डिस्प्ले भी दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलेगा। Leica Leitz Phone 3 का ये एंड्रॉयड 14 पर चलता है।

Leica Leitz Phone 3 के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 47.2MP प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इस फोन में रियर कैमरे के तौर पर 6x डिजिटल जूम के साथ 47.2-megapixel 1-inch CMOS सेंसर और एक 1.9-megapixel डेप्थ सेंसर मिलेगा। इसके साथ ही अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस दिया गया है। वहीं, इस फोन के फ्रंट कैमरे के तौर पर 8X डिजिटल जूम के साथ 12.6MP सेंसर दिया गया है। इस फोन के कैमरा सिस्टम में Leitz Looks ऐप का भी सपोर्ट दिया गया है। इस फोन में डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटेड है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।


इतना ही नहीं Leica Leitz Phone 3 की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। दरअसल Leica Leitz Phone 3 को सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा गया है। इस फोन में कंपनी द्वारा और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। इसके अलावा ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आएंगे।

Leica Leitz Phone 3 की कीमत (Leica Leitz Phone 3 Price):

Leica Leitz Phone 3 की कीमत की बात करें तो फिलहाल कंपनी द्वारा इस फोन की कीमत नहीं बताई गई है। हालांकि, इसकी बिक्री जापान में एक्सक्लूसिव तौर पर 19 अप्रैल से शुरू होने जा रही है। भारत में भी कंपनी इस फोन को जल्द ही लॉन्च करेगी। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी दे सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story