×

LG स्मार्टफोनः कंपनी ने बंद किया प्रोडक्शन, यूजर्स पर पड़ेगा असर

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि LG अपने स्मार्टफोन वेंचर के लिए पार्टी ढूंढ रही है, जो कई सालों के बाद काफी बड़े लॉस में है।

Chitra Singh
Published on: 2 April 2021 2:20 PM GMT
LG स्मार्टफोनः कंपनी ने बंद किया प्रोडक्शन, यूजर्स पर पड़ेगा असर
X

LG स्मार्टफोनः कंपनी ने बंद किया प्रोडक्शन, यूजर्स पर पड़ेगा असर (Photo-Social Media)

नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि दक्षिण कोरिया की कंपनी एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स (LG Electronics) जल्द ही अपने स्मार्टफोन का कारोबार समेट सकती है। जानकारी के मुताबिक, कई सालों से कंपनी को घाटा हो रहा है, जिसके कारण कंपनी अपने स्मार्टफोन का कारोबार बंद कर सकती है।

लॉस में एलजी

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एलजी कंपनी अपने स्मार्टफोन वेंचर के लिए पार्टी ढूंढ रही है, जो कई सालों के बाद काफी बड़े लॉस में चली गई है। जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने पिछले महीने से प्लान करके कई स्मार्टफोन्स का डेवलपमेंट रोक दिया है। बता दें कि ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट में बताया गया था, "एलजी जल्द ही अपने मोबाइल फोन के कारोबार को बेचने के बजाए बंद कर सकता है।"

LG Smartphone (photo- social media)

एलजी ने इन कंपनियों से की बात

वहीं ऐसी खबर भी सामने आई थी कि कंपनी ने अपने स्मार्टफोन के कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए जर्मन ऑटोमोटिव दिग्गज फॉक्सवैगन एजी (German automotive giant Volkswagen AG) और वियतनाम की कंपनी वेनग्रुप JSC के साथ बातचीत की थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स (LG Electronics) जल्द ही अपने स्मार्टफोन को बिजनेस से बाहर कर सकती है। इसके लिए कंपनी अपने कर्मचारियों को दूसरे यूनिट्स में भेज रही है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story