×

Linkedin पर अब विडियो बनाकर करें कमाई, यूजर्स को मिलने जा रहा है ये खास फीचर

Linkedin पर शॉर्ट वीडियो शेयर करने का ऑप्शन देगी। दरअसल छोटे फॉर्म के वीडियो फीड पर टेस्टिंग अभी जारी है। टेस्टिंग के अंतर्गत छोटे फॉर्म के वीडियो फीड बिल्कुल टिकटॉक जैसे होंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 March 2024 12:34 PM GMT
Linkedin पर अब विडियो बनाकर करें कमाई, यूजर्स को मिलने जा रहा है ये खास फीचर
X

Linkedin: लिंक्डइन के जरिए ज्यादातर लोग जॉब प्राप्त करते हैं। दरअसल linkedin दुनिया का सबसे बड़ा प्रोफेशनल नेटवर्क है, जिसकी मदद से आप सही जॉब या इंटर्नशिप खोजने सकते हैं। वहीं आए दिन Linkedin भी अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को और ज्यादा बेहतर बनाने के लिए अपडेट्स लाता रहता है। एक बार फिर Linkedin अपने यूजर्स को खास सुविधा देने की तैयारी में हैं। तो आइए जानते हैं क्या है वह सुविधा:

Linkedin पर Video बनाकर करें कमाई

Linkedin से अब आप पैसे भी कमा सकते हैं। दरअसल जल्द ही कंपनी यूजर्स को इस प्लेटफार्म पर यानी Linkedin पर शॉर्ट वीडियो शेयर करने का ऑप्शन देगी। दरअसल छोटे फॉर्म के वीडियो फीड पर टेस्टिंग अभी जारी है। टेस्टिंग के अंतर्गत छोटे फॉर्म के वीडियो फीड बिल्कुल टिकटॉक जैसे होंगे। दरअसल कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, एक इन्फ्लूएंसर एजेंसी, ने लिंक्डइन पर नई फीड का एक छोटा डेमो शेयर किया।


बता दें कि ये फीड प्लेटफ़ॉर्म पर नए 'वीडियो' टैब के तहत मिलने वाला है। ऐसे में इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स सबसे पहले न्यू वीडियो बटन पर टैप करेंगे, जिसके बाद वे छोटे वीडियो के एक स्वाइपेबल वर्टिकल फीड में एंटर कर जाएंगे। ये फीचर्स यूजर्स को वीडियो को पसंद करने, कमेंट करने या उसे दूसरे लोगों के साथ शेयर करने की अनुमति देगा। बता दें कि, कंपनी ने फिलहाल ये जानकारी नहीं दी है कि, फीड कैसे निर्धारित करेगा कि, किस वीडियो को यूजर्स को डिसप्ले करना है।

शॉर्ट वीडियो के अलावा उम्मीद की जा रही है कि, लिंक्डइन भविष्य में फीड को मॉनिटाइज भी कर सकता है। जिससे यूजर्स को प्लेटफार्म पर अपनी वीडियो कंटेंट पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि, ये फीचर्स कब रोलआउट किए जाएंगे। हालांकि, इस फीचर्स के आने से यूजर्स को बड़ा फायदा होने वाला है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story