×

Motorola 5G Network: मोटोरोला ने Jio के साथ किया समझौता, अब इन फ़ोन्स को मिलेगा 5G सेवाओं का आनंद

Motorola 5G Network: मोटोरोला ने भारत में अपने उत्पादों पर 5G सर्विस शुरू कर दी है, इसके साथ ही Jio के साथ समझौता किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Jan 2023 2:58 PM GMT
Motorola 5G Network
X

Motorola 5G Network(photo-social media)

Motorola 5G Network: रिलायंस जियो ने अपनी घोषणा में कहा कि मोटोरोला के फ़ोन्स को अब 5G सर्विस का आनंद मिलेगा। अगर आपके पास Motorola स्मार्टफोन मौजूद है। लेकिन 5G नहीं चल रहा है, तो घबराने की नहीं बल्कि खुशखबरी है। क्योंकि Motorola की तरफ से अपने कई फ़ोन्स में 5G सेवा अब उपलब्ध है। Motorola के जिन स्मार्टफोन के लिए 5G अपडेट जारी किया गया है, उसमें Moto Edge 30 Ultra, Moto Edge 30, Moto g82 और Moto g62 है। इन चारों स्मार्टफोन में जियो स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क सपोर्ट दिया गया है। साथ ही एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के लिए नॉन स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क सपोर्ट दिया गया है। साधारण शब्दों में कहें, तो Motorola Edge 30 Ultra, Motorola Edge 30 अन्य चारों स्मार्टफोन में एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया के 5G नेटवर्क का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Motorola के इन स्मार्टफोन को मिला 5G अपडेट

मोटोरोला ने भारत में अपने उत्पादों पर 5G सर्विस शुरू कर दी है, इसके साथ ही Jio के साथ समझौता किया है। जिससे चार फ़ोन हमारे सामने आए है जिसमें आप 5g नेटवर्क के मजे ले सकते हैं। फ़ोन है Moto Edge 30 Ultra, Moto Edge 30, Moto g82 और Moto g62 है, Motorola की तरफ से कंपनी के सभी स्मार्टफोन में 5G सॉफ्टवेयर अपडेट कर दिया है। इससे यूजर्स फ़ोन की तरफ अट्रैक्ट होने वाले हैं, क्योंकि अब 5g नेटवर्क का दौर शुरू हो चूका हैं। जिसके लिए यूजर्स फ़ोन को 5 g नरेटवोर्क के साथ ही चाहते हैं।

मोटोरोला ने Jio के साथ समझौता किया है जिसे मोटोरोला स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले लोगों को परेशानी ना आए, और वह आराम से 5g स्पीड़ के मजे ले सके, साथ ही ये स्मार्टफोन भी बहुत कमाल है। इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आपका दिल खुश कर सकते हैं, और अब 5g नेटवर्क स्पीड के साथ फ़ोन और भी कमाल होने वाले हैं। जिसके चर्चे हर जगह शुरू है, इसलिए यूजर्स को इसे डाउनलोड करने के लिए अपने फोन के सेटिंग सेक्शन> सॉफ्टवेयर अपडेट पर जा सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story