×

M2 MacBook Review: 96GB RAM के साथ आएगा new Apple MacBook Pro लैपटॉप, गीकबेंच पर देखा गया

M2 MacBook Review: स्कोर बताते हैं कि M2 मैक्स चिप अपने पूर्ववर्ती की तुलना में केवल 14 प्रतिशत तेज है। यह इंगित करता है कि कथित एम2 मैक्स वास्तव में एम1 मैक्स पर एक बड़ा अपग्रेड नहीं होगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Dec 2022 12:39 AM GMT
M2 MacBook
X

M2 MacBook(photo-internet)

M2 MacBook : Apple अपने आगामी 14-इंच और 16-इंच MacBook Pros का अभी तक जारी नहीं किए गए M2 मैक्स प्रोसेसर के साथ परीक्षण कर रहा है। अब तक, Apple ने नए-रूप वाले MacBook Air और बहुत पुराने दिखने वाले 13-इंच MacBook Pro को M2 प्रोसेसर के साथ जारी किया है, और M2 Pro और M2 Max लैपटॉप प्रोसेसर अगली पंक्ति में तार्किक हैं आखिरकार M2 अल्ट्रा के साथ मैक स्टूडियो के लिए।

जाने प्रॉसेसर

दो गीकबेंच रन से एम2 प्रो प्रोसेसर और 96 जीबी रैम के साथ मैकबुक का पता चलता है। इस आंकड़े का मतलब है कि Apple संभावित रूप से खरीदारों को वर्तमान 64GB अधिकतम विकल्प से अधिक कॉन्फ़िगर करने की अनुमति देगा। स्कोर बताते हैं कि M2 मैक्स चिप अपने पूर्ववर्ती की तुलना में केवल 14 प्रतिशत तेज है। यह इंगित करता है कि कथित एम2 मैक्स वास्तव में एम1 मैक्स पर एक बड़ा अपग्रेड नहीं होगा। MacBook Air की कीमत भारत में 1,19,900 रुपये से शुरू होती है। कलर ऑप्शन के लिए यह भारत में मिडनाइट, सिल्वर, स्पेस ग्रे और स्टारलाइट कलर्स ऑप्शन में पेश किया गया है। Apple पहले नवंबर में अपडेटेड M2 Pro और M2 Max SoC ऑप्शन के साथ नए 14 इंच और 16 इंच MacBook Pro को पेश कर सकता है जो कि 2023 में ऑफिशियली आ सकते हैं।

M2 प्रो प्रोसेसर में 12 कोर हैं, जो अधिकतम 3.54GHz पर चल रहे हैं, जो वर्तमान-जेनरेशन मैकबुक प्रो लैपटॉप में M1 प्रो की तुलना में 2 अधिक कोर और 320Mhz तेज है। सूचीबद्ध L1 और L2 कैश आंकड़े समान हैं।Apple ने इस साल की शुरुआत में बेस M2 चिप पेश की थी। यह नए मैकबुक एयर को शक्ति प्रदान करता है और प्रभावशाली प्रदर्शन और गति प्रदान करता है। यह 5-नैनोमीटर प्रोसेस नोड पर बनाया गया है और इसमें 8 कोर हैं जो चार प्रदर्शन कोर और चार पावर-दक्षता कोर में विभाजित हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story