×

Maruti Alto CNG EMI : खरीदें डाउनपेमेंट पर, जानें कितने की देनी होगी EMI किस्त

Maruti Alto CNG EMI :मारुती सुजुकी ऑल्टो (Maruti Suzuki Alto) कार भारत में बिकने वाली कारों में सबसे ज्यादा है। इस कार की शुरुआती कीमत 4. 76 लाख है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 2 Dec 2021 1:09 PM GMT
Maruti Alto CNG को खरीदें डाउनपेमेंट पर
X

 Maruti Alto CNG को खरीदें डाउनपेमेंट पर (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Maruti Alto CNG EMI : मारुती कंपनी (Maruti Company) Maruti Alto CNG कार को भारत में सबसे ज्यादा बिक्री के लिए जानी जाती है। भारत में यूजर्स इस कंपनी की कार को ज्यादा पसंद करते हैं। यह कार लोगों के लिए काफी बजट फ्रेंडली होती है। मारुती कंपनी अपनी Maruti Alto CNG से पेट्रोल, डीजल की बचत काफी करती है। आपको बता दें कि Maruti Alto CNG कार को अब कंपनी ने डाउनपेमेंट के माध्यम से खरीदने का मौका दे दिया है। आइए जानते हैं इस कार की EMI पेमेंट के बारे में।

Maruti Alto CNG कार के फीचर्स

मारुती सुजुकी ऑल्टो (Maruti Suzuki Alto) कार भारत में बिकने वाली कारों में सबसे ज्यादा है। इस कार की शुरुआती कीमत 4. 76 लाख है। Maruti Alto CNG में 796 cc का इंजन दिया गया है। इसके साथ इस कार की माइलेज 31.59 किमी/किलोग्राम दी गई है। इस कार में 6 कलर वेरियंट दिए गए हैं। Maruti Alto CNG में 4 लोगों के बैठने की अच्छी जगह दी गई है।

Maruti Alto CNG में EMI की सुविधा


Maruti Alto CNG कार में EMI की भी सुविधा दे रही है (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

मारुती कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए Maruti Alto CNG कार में EMI की भी सुविधा दे रही है। इस कार की शुरुआती कीमत 4. 76 लाख है। जिसे कंपनी 1 लाख डाउनपेमेंट के साथ ग्राहकों को खरीदने का मौका दे रही है। बाकी का पैसा 5 साल के लिए एक ब्याज दर के हिसाब से पेमेंट अदा कर सकते हैं। बता दें कि 5 साल के हिसाब से ग्राहक को हर महीने 8,919 की किस्त देनी होगी। आपको कार फाइनेंस कराने पर 5 साल में लगभग 1,15,343 रुपये ब्याज के तौर पर देना होगा।

Maruti Alto 800

मारुती कंपनी मारुती ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) को पूरे भारत में इसकी कीमत और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। यह मारुती ऑल्टो 800 करीब 20 सालों से बेस्ट सेलिंग करों में से एक मानी जा रही है। मारुती ऑल्टो 800 की शुरुआती कीमत 4. 66 लाख रुपये है। इस कार में 796 CC का इंजन दिया गया है। Maruti Alto 800 में कंपनी ने 60 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।


Shraddha

Shraddha

Next Story