×

Maruti Suzuki Offer: इन कारों पर 50 हज़ार रुपये का भारी डिस्काउंट, यहां देखें पूरा ऑफर

Maruti Suzuki Car : मारुति सुज़ुकी को पसंद करने वाले लोगों के लिए कार खरीदने का इस वक़्त अच्छा मौका है। कंपनी अपने कई कारों पर ग्राहकों को 50,000 रुपये तक की छूट दे रही है।

Bishwajeet Kumar
Published on: 22 May 2022 5:51 AM GMT
Maruti Suzuki
X

Maruti Suzuki Car (Image Credit : Social Media)

Maruti Suzuki Discount Offer : अगर आप इस महीने कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस वक्त मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) आपको कार खरीदने पर भारी डिस्काउंट दे रही है। मारुति सुजुकी नेक्सा (Maruti Suzuki Nex अपने ग्राहकों को इस महीने कई कारों पर कारपोरेट ऑफर, एक्सचेंज बोनस और नकद डिस्काउंट जैसे ढेरों लाभ उपलब्ध करवा रही है। मारुति सुजुकी नेक्सा की जिन कारों पर इस वक्त ऑफर दे रही है उनमें सियाज (Ciaz), एसक्रॉस (s-cross) और इग्रिस (Igris) जैसी कारें शामिल हैं। मारुति सुजुकी द्वारा दिए जा रहे इन डिस्काउंट और ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी मारुति सुजुकी नेक्सा डीलरशिप से संपर्क करना होगा। कंपनी के ऑफर के मुताबिक इन कारों पर छूट दी जा रही है-

सियाज पर 35,000 रुपये तक की छूट

मारुति सुजुकी नेक्सा डीलरशिप इस महीने प्रीमियम मिडसाइज सेडान सियाज पर अपने ग्राहकों को 35,000 रुपये तक की छूट दे रही है। बता दें मारुति सुजुकी की सियाज होंडा की होंडा सिटी (Honda City) और स्कोडा की स्लाविया (Skoda Slavia) तथा हुंडई की वरना (Hyundai Verna) जैसे गाड़ियों को टक्कर देती है। इस कार में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जिसमें 5 अथवा 4 स्पीड ऑटोमेटिक तथा मैन्युअल गियर बॉक्स होते हैं। गौरतलब है कि कंपनी इस कार पर जो डिस्काउंट दे रही है उनमें 10,000 रुपये का कारपोरेट ऑफर तथा 25,000 हज़ार तक का एक्सचेंज बोनस ऑफर शामिल है।

इग्रिस पर 32,000 तक कि छूट

मारुति सुजुकी की इग्रिस ग्राहकों के पसंदीदा कारों में से एक है। कंपनी क्रॉस पर ग्राहकों को 35,000 हज़ार तक की छूट इस वक्त दे रही है। इस छूट में 7000 हज़ार रुपये तक का कारपोरेट छूट, 10,000 हज़ार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस तथा 15,000 हज़ार रुपये तक का नगद छूट शामिल है। बता दे इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है जिसमें 5 स्पीड अथवा मैन्युअल एएमटी जुड़ा होता है। यह कार मैन्युअल के अलावा ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट में भी ग्राहकों के लिए मार्केट में उपलब्ध है।

एस-क्रॉस पर 45,000 रुपये तक की छूट

मारुति सुज़ुकी मौजूदा वक्त में अपने जिन कारों पर ग्राहकों को छूट अथवा ऑफर दे रही है उनमें सबसे ज्यादा मुनाफा ग्राहक मारुति सुजुकी s-cross के साथ कमा सकते हैं। कंपनी इस वक्त एस क्रॉस पर 47,000 रुपए तक की छूट अपने ग्राहकों को दे रही है इनमें कारपोरेट ऑफर के तौर पर 10,000 हज़ार रुपये की छूट एक्सचेंज बोनस के तौर पर 25,000 हज़ार रुपये की छूट तथा 12,000 हजार रुपये की अन्य नकद छूट भी ग्राहकों को कंपनी दे रही है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story