Maruti Swift पर मिल रहा बंपर छूट, इतनी सस्ती हुई ये कार

Maruti Swift Offers And Discounts: मारुति अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर और डिस्काउंट लेकर आया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 July 2024 6:00 AM GMT (Updated on: 9 July 2024 6:00 AM GMT)
Maruti Suzuki Swift Offers and discounts
X

Maruti Suzuki Swift Offers And Discounts 

Maruti Swift Offers And Discounts: मारुति अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर और डिस्काउंट लेकर आया है। कंपनी अपने दमदार फीचर्स वाली गाड़ी Maruti Swift पर बंपर छूट दे रही है। जिसके बाद इस गाड़ी को बेहद कम दाम में खरीदा जा सकता है। इस गाड़ी के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं मारुति स्विफ्ट पर मिल रहे बंपर छूट के बारे में विस्तार से:

मारुति स्विफ्ट पर मिल रहा बंपर छूट (Maruti Swift Offers And Discounts):

मारुति स्विफ्ट पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इस गाड़ी को बहुत कम कीमत पर बेची जा रही है। OLX पर इस गाड़ी के 2013 मॉडल की कीमत 180000 रुपए है। ऐसे में अगर आप इस गाड़ी में सीएनजी किट लगवाते हैं तो इसकी माइलेज करीब 30 किलोमीटर को भी पार हो सकती है।


कारदेखो (Cardekho) पर भी मारुति स्विफ्ट पर बंपर ऑफर और डिस्काउंट मिल रहा है। Maruti Swift के 2015 मॉडल पर बंपर छूट मिल रहा है। ये गाड़ी काफी की कीमत 345000 है। हालांकि, ये दिल्ली के लोकेशन पर ही मिल रहा है। वेबसाइट पर जाकर इस कार के बारे में पूरी जानकारी ली जा सकती है। इसके अलावा टेस्ट ड्राइव कर के भी इसकी जांच कर सकते हैं। इतना ही नहीं वेबसाइट आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है। इसकी मदद से आप बहुत ही सस्ती EMI पर इस कार को खरीद सकते हैं।

मारुति स्विफ्ट की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 6.49 लाख रुपए से शुरू होकर 9.64 लाख रुपए तक जाती है। इस गाड़ी के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम कीमत पर ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद जा सकता है। इतना ही नहीं इस गाड़ी पर जबरदस्त डील ऑफर मिल रहा है।

मारुति स्विफ्ट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन (Maruti Swift Specifications And Features):

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन (Maruti Swift Specifications And Features) की बात करें तो ये कंपनी की प्रीमियम हैचबैक गाड़ी है। इस गाड़ी में 1197cc का चार सिलेंडर इंजन मिलता है। इस गाड़ी का इंजन 5700आरपीएम पर 80.46bhp का अधिकतम पावर और 4300आरपीएम पर 111.7Nm का पीक टॉर्क देता है। ये कार 5-सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है और इसमें ऑटोमैटिक ट्रांमिशन का विकल्प भी मिल जाता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story