×

सिर्फ 1 रु में खरीदे Xiaomi का 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, फ्लैश सेल आज से

नए फोन का शौख रखने वालों के लिए आज अच्छा दिन साबित हो सकता है । आज Xiaomi ने भारत में अपनी वेबसाइट पर Mi Fan Festival 2021 का आयोजन किया है।

Monika
Published By Monika
Published on: 8 April 2021 8:52 AM GMT
सिर्फ 1 रु में खरीदे Xiaomi का 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, फ्लैश सेल आज से
X

Xiaomi का 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन (फाइल फोटो )

नई दिल्ली: नए फोन का शौख रखने वालों के लिए आज अच्छा दिन साबित हो सकता है। आज Xiaomi ने भारत में अपनी वेबसाइट पर Mi Fan Festival 2021 का आयोजन किया है। जिसके तहत ये फेस्टिवल सेल आज यानी 8 अप्रैल से शुरू हो रहा है जो 13 अप्रैल तक चलेगा ।

इस सेल में आपको स्मार्टफ़ोन समेत कई अन्य कंपनी के ढेरों प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं। सेल के दौरान आपको रोजाना कुछ ख़ास प्रोडक्ट्स 1 रुपये में भी उपलब्ध किए जा रहे हैं।

इसी क्रम में आक शाओमी की इस सेल में Mi 10i के 6GB+128GB वेरिएंट और पैसिफिक सनराइज कलर ऑप्शन को 1 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर आप इस फ़ोन को लेना चाहते है तो आपको शाम 4 बजे का इंतज़ार करना होगा, क्योंकि ये 4 बजे लॉन्च किया जाएगा ।

बता दें, अभी कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध होने वाले यूनिट्स की जानकारी नहीं दी है । ऐसे में ये कह पाना मुश्किल होगा कि1 रुपये में फ्लैश सेल में Mi 10i के कितने यूनिट्स उपलब्ध होंगे यानी आज का ये सेल आपकी किस्मत पर होने वाला है। पहले भी कंपनी ने ग्राहकों के लिए ऐसी सेल ऑफर कर चुकी है। इन डील्स में मौजूद प्रोडक्ट्स एक झटके में ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाते हैं ।

ये स्मार्टफोन सेल में

आपको बता दें, सेल में Mi 10i 5G फोन भी देखने को मिलेगी। इसे भारत में इस साल जनवरी की शुरुआत में लॉन्च किया गया था । भारत में इसके 6GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये, 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये और 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये रखी गई। 1 रुपये वाले फ़्लैश सेल में आपको केवल 6GB रैम और 128GB वेरिएंट और पैसिफिक सनराइज कलर ऑप्शन उपलब्ध होगा। तो देर ना करें अपनी निगाहें सेल पर जमा कर रखें । इससे सस्ता और बढ़िया फोन शायद ही आपको फिर कभी ढूंढने से भी मिले ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story