×

ग्राहकों को मिलेगा Mi के नए फीचर्स, Mi TV 5X, Mi Band 6 और Mi Notebook होंगे लॉन्च

भारत में शाओमी का स्मार्टर लिविंग 2022 इवेंट में Mi TV 5X को लॉन्च किया जाएगा जो कि Mi TV 4X का अपग्रेडेड वर्जन है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 Aug 2021 4:04 PM GMT (Updated on: 23 Aug 2021 12:43 AM GMT)
Smarter Living 2022
X

स्मार्टर लिविंग 2022। (Social Media)

Mi Smarter Living 2022: शाओमी का स्मार्टर लिविंग 2022 इवेंट भारत में 26 अगस्त को होने जा रहा है। शाओमी के इस इवेंट में एक साथ कई सारे प्रोडक्ट लॉन्च होने वाले हैं। इस इवेंट में Mi TV 5X को लॉन्च किया जाएगा जोकि Mi TV 4X का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने नई TV सीरीज की कुछ स्पेसिफिकेशन को रिवील किया है जो लोकप्रिय Mi TV 4X सीरीज का अनुसरण करेंगी जिसमें वर्तमान में भारतीय बाजार में 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच मॉडल शामिल हैं। Mi TV 5X में मेटल फिनिश के साथ नैरो बेजल्स, फाइन-ट्यून विजुअल, पैचवॉल इंटरफेस की एक नई जनरेशन और बहुत कुछ होगा।

Xiaomi स्मार्टर लिविंग 2022 इवेंट में लॉन्च होगा Mi TV 5X

Xiaomi 26 अगस्त को दोपहर 12 बजे (दोपहर) अपने स्मार्टर लिविंग 2022 इवेंट की मेजबानी करेगा जहां वह कुछ नए प्रोडक्ट की घोषणा करेगा। यह पहले ही पुष्टि कर चुका है कि इवेंट में MI Band 6 और MI Notebook का अनावरण किया जाएगा और अब MI TV 5X को लिस्ट में जोड़ा गया है। Xiaomi के स्मार्ट टीवी की नई सीरीज को Xiaomi India की ओर से एक ट्वीट के माध्यम से इवेंट में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। डेडिकेटेड इवेंट पेज भी लाइव हो गया है, जिसमें Mi TV 5X के साथ आने वाली कुछ स्पेसिफिकेशन को दिखाया गया है।

Xiaomi Mi TV 5X के स्पेसिफिकेशन

Mi TV 5X नैरो बेजल्स के साथ आएगा जिसमें मेटल फिनिश है। इसमें डॉल्बी-पावर्ड ऑडियो होगा जो "क्लास-लीडिंग पावर" से समर्थित है। पिक्चर क्वालिटी में भी सुधार हुआ है और Xiaomi का कहना है कि यह पर्यावरण के लिए उत्तरदायी होगा जिसका अर्थ है कि किसी प्रकार का एंबियंट लाइट सेंसर हो सकता है जो गतिशील रूप से तस्वीर की क्वालिटी और ब्राइटनेस को एडजस्ट करता है। Mi TV 5X में नई जनरेशन का पैचवॉल इंटरफेस भी मिलेगा। यह बेहतर गूगल असिस्टेंट (Google Assistant) सर्विस के लिए फार-फील्ड माइक के साथ आएगा।

इवेंट में अब तीन डिवाइस लॉन्च होने की पुष्टि की गई है - Mi Band 6, Mi Notebook, और Mi TV 5X। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि Mi नोटबुक और Mi TV 5X के कितने मॉडल होंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story