×

Micromax In 2c भारत में हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत और फीचर्स

Micromax In 2c: Micromax In 2c बेहद ही आकर्षक बजट का स्मार्टफोन है।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Monika
Published on: 26 April 2022 10:47 AM GMT
Micromax In 2c
X

स्मार्टफोन माक्रोमैक्स इन 2सी (photo: social media ) 

Micromax In 2c: देश की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने मोबाइल बाजार में बड़ा धमाका किया है। कंपनी ने किफायती दर पर मल्टीपल फीचर्स वाला स्मार्टफोन माक्रोमैक्स इन 2सी (Micromax In 2c) की घोषणा कर दी है। माक्रोमैक्स इन नोट2 के बाद इस साल भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला माक्रोमैक्स का यह दूसरा स्मार्टफोन है। माक्रोमैक्स इन नोट2 की घोषणा इस वर्ष की शुरूआत यानि जनवरी में की गई थी। यह स्मार्टफोन पिछले साल के माक्रोमैक्स इन 2बी की जगह लेगा।

माक्रोमैक्स इन 2सी कीमत

Micromax In 2c बेहद ही आकर्षक बजट का स्मार्टफोन है। यह हैंडसेट 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के एकमात्र वर्जन में आता है। इस फोन की कीमत 8,499 रूपये रखी गई है। 1 मई से यह स्मार्टफोन 7,499 रूपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध होने लगेगा। बाजार में यह फोन दो कलर सिल्वर और ब्राउन कलर में उपलब्ध है। इस फोन को आप माइक्रोमैक्स के ऑनलाइन स्टोर या फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

माक्रोमैक्स इन 2सी के फीचर्स

माक्रोमैक्स इन 2सी में 6.52 इंच का डिस्पले है जिसमे टियरड्रॉप नॉच है। स्क्रीन 720 x 1600 पिक्सल का एचडी +रिजॉल्यूशन 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 420 निट्स ब्राइटनेस प्रदान करती है। कंपनी के अनुसार, स्मार्टफोन में 89 प्रतिशत स्क्रीन स्पेस है। बात करें कैमरा की तो Micromax In 2c में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जबकि 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। डिवाइस Android 11 OS के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है। डिवाइस के टॉप पर Unisoc T610 चिपसेट मौजूद है।

माक्रोमैक्स इन 2सी 4जीब-6जीबी एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम और 64 जीबी ईएमएमसी 5.1 स्टोरेज से लैस है। हैंडसेट में एकस्ट्रा स्पेस के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मौजूद है। डिवाइस में 5 हजार एमएएच की बैटरी लगी हुई है। जो सी केबल चार्जिंग सिस्टम पर 10 वॉट चार्जिंग सिस्टम को सर्पोट करता है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story