×

Moto E13 Price and Specifications: भारत में सामने आई Moto E13 की कीमत, समय और स्टोरेज ऑप्शन लीक

Moto E13 Price and Specifications: Moto E13 को भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज कहा जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Jan 2023 5:25 AM GMT
Moto E13 Price
X

Moto E13 Price(photo-social media)

Moto E13 Price and Specifications: लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला कथित तौर पर भारत में हाल ही में लॉन्च किए गए अपने स्मार्टफोन Moto E13 का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Moto E13 एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है और इसे इसी हफ्ते यूरोप में लॉन्च किया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन जल्द ही भारत में आने वाला है। आइए हम भारत लॉन्च टाइमलाइन, कीमत और अन्य विशिष्टताओं पर नजर डालते हैं।

भारत में Moto E13 की कीमत

Moto E13 को भारत में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज कहा जाता है। सूत्रों का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि भारतीय उपभोक्ताओं के लिए इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। Moto E13 को यूरोप में Є120 (10,600 रुपये से अधिक) की कीमत पर लॉन्च किया गया था। Moto E13 इस हफ्ते यूरोप में लॉन्च हुआ। हालांकि, भारत में इसे फरवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च किए जाने की संभावना है। कंपनी द्वारा अभी तक भारत में Moto E13 के लॉन्च की सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।

Moto E13 को यूरोप में तीन रंग विकल्पों ऑरोरा ग्रीन, कॉस्मिक ब्लैक और क्रीमी व्हाइट में लॉन्च किया गया। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच का एचडी आईपीएस एलसीडी पैनल है। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में वाटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच के अंदर 5MP का कैमरा है, और यह एक Unisoc T606 SoC द्वारा संचालित है। 64GB की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 (गो एडिशन) पर चलता है और 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। यूरोप में, कंपनी ने Moto E13 के साथ दो अन्य एंट्री-लेवल स्मार्टफोन – Moto G13 और Moto G23 लॉन्च किए। उन स्मार्टफोन्स को भी जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही है। हालांकि, कंपनी की तरफ से लॉन्चिंग की कोई आधिकारिक तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। इस बीच, Moto E13 को भारत के अलावा मध्य पूर्व, अफ्रीका, एशिया-प्रशांत और लैटिन अमेरिकी देशों में जल्द ही लॉन्च करने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story