×

Moto Edge 40 Pro Design: लॉन्च से पहले मोटोरोला के पॉवरफुल स्मार्टफोन की डिज़ाइन लीक, जाने क्या होगा खास

Moto Edge 40 Pro Design: रिपोर्ट के अनुसार मोटो एज 40 प्रो के रेंडर दो कलर वेरिएंट- ब्लैक और ब्लू दिखाते हैं। Moto Edge 40 Pro चीन में पहले लॉन्च किए गए Moto X40 का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा। इसलिए Moto Edge 40 Pro का डिज़ाइन जाना-पहचाना लगता है। डिज़ाइन रेंडर 3डी कर्व्ड फ्रंट डिस्प्ले पैनल, एक मेटल फ्रेम जो बॉडी के चारों ओर लपेटता है और एक फ्रॉस्टेड ग्लास बैक को हाइलाइट करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Feb 2023 1:42 AM GMT
Moto Edge 40 Pro Design
X

Moto Edge 40 Pro Design(photo-social media)

Moto Edge 40 Pro Design: मोटो एज 40 प्रो लॉन्च अगले महीने की शुरुआत में होने की उम्मीद है और लीक हुए रेंडर से फोन के डिज़ाइन का पता चला है। डिवाइस को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जो 27 फरवरी से 2 मार्च तक बार्सिलोना में आयोजित की जाएगी। लेटेस्ट अफवाहें एक टिपस्टर के सौजन्य से आती हैं, जो मोटो एज 40 प्रो के डिज़ाइन रेंडर दिखाती है। इससे पहले, इसी स्रोत ने नए मोटोरोला स्मार्टफोन पर कलर और स्टोरेज विकल्पों के बारे में पोस्ट किया था और सुझाव दिया था कि यूरोपीय बाजारों में इसकी कीमत 850 यूरो (~ 72,263 रुपये) हो सकती है।

मोटो एज 40 प्रो के डिज़ाइन हाइलाइट्स

रिपोर्ट के अनुसार मोटो एज 40 प्रो के रेंडर दो कलर वेरिएंट- ब्लैक और ब्लू दिखाते हैं। Moto Edge 40 Pro चीन में पहले लॉन्च किए गए Moto X40 का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा। इसलिए Moto Edge 40 Pro का डिज़ाइन जाना-पहचाना लगता है। डिज़ाइन रेंडर 3डी कर्व्ड फ्रंट डिस्प्ले पैनल, एक मेटल फ्रेम जो बॉडी के चारों ओर लपेटता है और एक फ्रॉस्टेड ग्लास बैक को हाइलाइट करता है। फ्रंट कैमरा सेंसर डिस्प्ले के शीर्ष केंद्र में एक छेद पंच में रखा गया है। इसके ट्रिपल सेंसर सेटअप के साथ रियर कैमरा सिस्टम एक गोलाकार वर्ग में स्थित है। मोटो एज 40 प्रो में दायें किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है, जबकि निचले किनारे पर स्पीकर ग्रिल और चार्जिंग स्पोर्ट को देखा जा सकता है।

Moto Edge 40 Pro के स्पेसिफिकेशन

Moto Edge 40 Pro में FHD रेजोल्यूशन के साथ 6.67-इंच कर्व्ड OLED डिस्प्ले, 165Hz हाई रिफ्रेश रेट और DC डिमिंग सपोर्ट मिलेगा। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसके 12GB रैम और 2356GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है। एज 40 प्रो एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलेगा। Moto Edge 40 Pro में ट्रिपल कैमरा सिस्टम मिलेगा जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 50MP का वाइड-एंगल कैमरा और 12MP का टेलीफोटो सेंसर होगा। 60MP स्नैपर द्वारा फ्रंट कैमरा कर्तव्यों का ध्यान रखा जाएगा। एज 40 प्रो 125W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,600mAh की बैटरी से जूस पीएगा। बायोमेट्रिक सुरक्षा के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story