×

लॉन्च से पहले लीक हुए Moto G Stylus 5G (2023) के रेंडर, जाने स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन

Moto G Stylus 5G (2023): कैमरा बदलाव के अलावा, रियर कैमरे अब एक ऐसे प्लेटफॉर्म पर बैठते हैं जो अधिक वर्गाकार/आयताकार है। पिछले मॉडल में अधिक गोल रूप था, जिसे एक पतला अंडाकार के रूप में वर्णित किया जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 30 March 2023 11:03 AM GMT
लॉन्च से पहले लीक हुए Moto G Stylus 5G (2023) के रेंडर, जाने स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन
X
Moto G Stylus 5G (2023)(Photo-social media)

Moto G Stylus 5G (2023): मोटोरोला वर्तमान में स्टाइलस-एंडेड मिड-रेंजर्स की अपनी सीरीज में अगली किस्त तैयार करने में व्यस्त है। 2020 से मूल Moto G Stylus, और Moto G Stylus 5G (2022) के बाद, आश्चर्यजनक रूप से Moto G Stylus 5G (2023) नाम दिया जाएगा। हमने इस फोन को फरवरी में एक बार पहले ही प्रस्तुत किया है, और आज प्रसिद्ध है। लीकस्टर इवान ब्लास, उर्फ ​​@evleaks, चार नए, आधिकारिक दिखने वाले रेंडर का एक सेट साझा कर रहा है, जिसमें डिवाइस को दो रंगों में दर्शाया गया है। यहां वे आपके देखने के आनंद के लिए अपनी महिमा में हैं।

यहां देखें कैमरा और लुक्स

कैमरा बदलाव के अलावा, रियर कैमरे अब एक ऐसे प्लेटफॉर्म पर बैठते हैं जो अधिक वर्गाकार/आयताकार है। पिछले मॉडल में अधिक गोल रूप था, जिसे एक पतला अंडाकार के रूप में वर्णित किया जा सकता है। जबकि लुक्स हमेशा व्यक्तिपरक होते हैं, यह परिवर्तन 2022 मॉडल की तुलना में हैंडसेट को अधिक आधुनिक और चिकना बनाता है। हालाँकि इस बिंदु पर विनिर्देशों अज्ञात हैं, यह सबसे अधिक संभावना है कि यह मॉडल एक मिड-रेंज हैंडसेट के रूप में आएगा, जिसका मुख्य आकर्षण इसकी स्टाइलस है, जो एक ऐसी विशेषता है जो आमतौर पर अन्य स्मार्टफोन में नहीं पाई जाती है।

जाने स्पेसिफिकेशन

Moto G Stylus 5G (2023) की नई लीक इमेज आई हैं। डिवाइस $ 500 के तहत सबसे अच्छे एंड्रॉइड स्मार्टफोन में से एक का अनुवर्ती होगा। रेंडर्स हैंडसेट के पिछले हिस्से के साथ-साथ फ्रंट को दिखाते हैं, जो हमें दो अलग-अलग रंगों, काले और कांस्य पर नज़र डालता है। इसके अलावा, हमें फोन का निचला हिस्सा देखने को मिलता है जिसमें स्टाइलस, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट और स्पीकर हैं। फिलहाल, यह हैंडसेट कब आएगा और इसकी कीमत क्या होगी, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story