×

Moto G24 Power Renders: लॉन्च से पहले लीक हुआ मोटो जी24 पावर, मोटो जी34 के रेंडर, मिलेगा डुअल कैमरा सेटअप

Moto G24 Power Renders: मोटोरोला की मोटो जी सीरीज़ को जल्द ही दो नए फोन मिल सकते हैं क्योंकि उनके रेंडर लीक हो गए हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Dec 2023 3:00 AM GMT (Updated on: 18 Dec 2023 3:01 AM GMT)
Moto G24 Power Renders
X

Moto G24 Power Renders(photo-social media)

Moto G24 Power Renders: मोटोरोला की मोटो जी सीरीज़ को जल्द ही दो नए फोन मिल सकते हैं क्योंकि उनके रेंडर लीक हो गए हैं। फ़ोन Moto G24 Power और Moto G34 हैं। इमेज से फोन के रंगों और उनके क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 50MP मुख्य सेंसर का पता चलता है। साथ इसकी जबरदस्त डिज़ाइन भी सामने आई है, आइए इस लीक से सभी डिटेल पर नजर डालते हैं।

जाने Moto G24 Power रेंडर डिज़ाइन और रंग

Moto G24 Power सिल्वर और गहरे नीले रंग में दिखाई देता है। सिग्नेचर एम लोगो दो कैमरा लेंस और एक फ्लैशलाइट मॉड्यूल के साथ पीछे की तरफ है। मुख्य कैमरा 50MP सेंसर होने का पता चला है। रियर कैमरा मेसा रियर पैनल का एक हिस्सा है लेकिन थोड़ा ऊंचा है। पिछले हिस्से में कुछ चमक है किनारे समतल हैं दाईं ओर पावर और वॉल्यूम सहित सभी बटन हैं। बायीं ओर सिर्फ सिम कार्ड ट्रे है। सामने की ओर एक पंच होल कटआउट और मोटी काली सीमाएँ हैं। ऊपर की तरफ हेडफोन जैक है और नीचे की तरफ यूएसबी-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और माइक ओपनिंग है। सामने की ओर एक पंच होल कटआउट और मोटी काली सीमाएँ हैं इसकी डिज़ाइन सबसे अलग है।

Moto G34 रेंडर, डिज़ाइन और रंग

लीक हुए रेंडर के अनुसार, मोटो जी34 हल्के नीले और गहरे नीले रंग में आ सकता है। इसमें स्पष्ट रूप से एक नकली चमड़े की बनावट वाली फिनिश है और रियर कैमरा द्वीप उभरा हुआ दिखाई देता है। पीछे की तरफ, इसमें मोटो इन्सिग्निया और दो कैमरा लेंस हैं, जिनमें से एक 50MP का है। इस मामले में 3.5 मिमी हेडफोन जैक नीचे की तरफ है, इसलिए यह शीर्ष पर सिर्फ एक माइक होल है। बाकी डिज़ाइन तत्व उपरोक्त के समान हैं। पीछे की तरफ, इसमें मोटो इन्सिग्निया और दो कैमरा लेंस हैं, जिनमें से एक 50MP का है।



Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story