×

Moto G62 5G: जल्द ही MOTO का धांसू फोन मचाएगा धमाल, फीचर्स जाने, कहेंगे- इसमें तो है सब कुछ

Moto G62 5G: मोटरोला (Motorola) इस बजट फोन को भारत में लाने की प्लानिंग बना रहा है। बता दें, ये स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 प्रो अल्ट्रा है, जिसे मोटोरोला फ्रंटियर के नाम से भी जाना जाता है।

Vidushi Mishra
Published on: 1 July 2022 9:07 AM GMT
motorola g 5g
X

मोटोरोला फ्रंटियर (फोटो-सोशल मीडिया)

Moto G62 5G: मोटरोला भारत में जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन Moto G62 5G को लॉन्च कर सकता है। इस बारे में टिपस्टर मुकुल शर्मा दावा कर रहे हैं कि मोटरोला (Motorola) इस बजट फोन को भारत में लाने की प्लानिंग बना रहा है। बता दें, ये स्मार्टफोन मोटोरोला एज 30 प्रो अल्ट्रा है, जिसे मोटोरोला फ्रंटियर के नाम से भी जाना जाता है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम से स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC प्रोसेसर का सपोर्ट मिल रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन के साथ ही हमें एक फ्लैगशिप मोटो फोन का लॉन्च भी देखने को मिलेगा। जीं हां इसका मतलब ये कि आप मोटोरोला का स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर वाला फोन देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

ऐसे में मुकुल शर्मा के मुताबिक, Moto G62 5G और एक नया फ्लैगशिप फोन मोटोरोला द्वारा जल्द ही भारत में जारी किए जाने की संभावना है। लेकिन ये फोन कब रिलीज होगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

बता दें, इससे पहले मोटरोला कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में ही Motorola G62 को ब्राजील में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में फीचर के तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ ट्रिपल बैक कैमरे दिए गए हैं। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्लस ऑक्टा-कोर SoC चिपसेट दिया गया है।

Moto G62 के स्पेसिफिकेशंस
Specifications of Moto G62

मोटरोला के Moto G62 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें एड्रेनो 619 GPUऔर 4 जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा फोन में पावर के लिए स्नैपड्रैगन 480 प्लस SoC मिलता है। जबकि इसमें 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज है। वहीं इसको माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 5G, NFC और USB टाइप-सी कनेक्शन दिया गया है।

फोन के फिंगरप्रिंट सेंसर को किनारे पर डिजाइन किया गया है।

Moto G62 5G में 5,000mAh की बैटरी के साथ 20W TurboPower क्विक चार्जिंग

Moto G62 5G के ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है।

कैमरा कॉन्फिगरेशन में f/1.8 लेंस वाला 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का हाइब्रिड अल्ट्रा-वाइड और डेप्थ शूटर और 2MP मैक्रो फोटोग्राफर दिया गया हैं। साथ ही सेल्फ कैमरे के लिए 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story