Moto X40: आ रहा मोटोरोला का नया फोन, चंद मिनटों में होगा फुल चार्ज, जानें कीमत और सभी स्फेशिफिकेशंस

Moto X40 Launch Date: मोटोरोला X सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Moto X40 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 27 Oct 2022 11:04 AM GMT
Moto X40
X

Moto X40 (Image Credit : Social Media) 

Moto X40 Price And Specifications : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता Motorola अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में Moto X40 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। X सीरीज में यह नया स्मार्टफोन पिछले साल चीन में लॉन्च हुए Moto Edge X30 की जगह ले सकता है। फिलहाल आगामी स्मार्टफोन को लेनोवो के एक कार्यकारी ने छेड़ा, जिसने इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया। यह पहले मॉडल नंबर XT2301-5 के साथ चाइना कंपल्सरी सर्टिफिकेशन (3C) डेटाबेस पर सामने आया था। आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और लॉन्चिंग तिथि को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है हालांकि रिपोर्ट का मानना है कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी द्वारा संचालित होगा।

Moto X40 Specifications

लेनोवो मोबाइल बिजनेस ग्रुप के महाप्रबंधक चेन जिन ने वीबो पर एक पोस्ट के जरिए मोटो एक्स40 के आने की जानकारी दी। यह एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने का अनुमान है। स्मार्टफोन Moto Edge X30 का स्थान ले सकता है। पोस्ट स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देता है। Moto X40 कथित तौर पर अघोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इस प्रोसेसर के साथ आप हैंडसेट पर काफी देरी से मल्टीटास्किंग कर सकेंगे साथ ही हैवी एप्स को भी बगैर अटके आप संचालित कर सकेंगे। ऐसा कहा जाता है कि इसमें फुल-एचडी + डिस्प्ले मिलता है और इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल हो सकता है जो कम प्रकाश में भी अद्भुत तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम होगा। आगामी स्मार्टफोन पहले चीन अनिवार्य प्रमाणन (3C) डेटाबेस पर मॉडल नंबर XT2301-5 के साथ दिखाई दिया था। कथित लिस्टिंग ने Moto X40 पर 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का सुझाव दिया। हालांकि, बैटरी कैपेसिटी को लेकर फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Moto Edge X30 Price And Specifications

Moto Edge X30 हुड के तहत, इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक LPDDR5 रैम के साथ जोड़ा गया है। यह काफी तेरी से मल्टीटास्किंग करने में सक्षम है। फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान बेहतर कलर कॉन्बिनेशन वाले इमर्सिव ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए Moto Edge X30 में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच का फुल-HD+ (1,080x2,400 पिक्सल) POLED डिस्प्ले है। इसमें 68W TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी, फोन के अन्य प्रमुख आकर्षण हैं। इसमें वीडियोग्राफी तथा फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल OmniVision के OV50A40 प्राइमरी सेंसर के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरे हैं। वहीं, वीडियो चैट तथा सेल्फी क्लिक करने के लिए 60-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जो कम प्रकाश में भी आपको खूबसूरत तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम बनाता है। याद करने के लिए, Moto Edge X30 को पिछले साल दिसंबर में चीन में लगभग 38,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए लॉन्च किया गया था।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story